logo-image

बेगूसराय गोलीकांड पर विशेष टीमों का गठन, मिले कई महत्वपूर्ण फोटोग्राफ्स

बेगूसराय में गोलीबारी की घटना के खुलासे के लिए बेगूसराय एसपी ने 4 विशेष टीमों का गठन किया है.

Updated on: 14 Sep 2022, 06:29 PM

Begusarai:

बेगूसराय में गोलीबारी की घटना के खुलासे के लिए बेगूसराय एसपी ने 4 विशेष टीमों का गठन किया है. ये टीमें पड़ोसी जिले और जिले के संभावित ठिकानों पर CCTV फुटेज को चेक कर रही हैं. सभी जगहों पर छापेमारी की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज चेक करने के दौरान कई महत्वपूर्ण फोटोग्राफ्स मिले हैं और सभी टीमों को आदेश दिया गया है कि जितने भी लोग जेल से छूटे हैं. उन सभी का पहचान करें और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी करें.

इस गोलीबारी के घटनास्थल पर सभी गस्ती गाड़ी के जीपीएस को चेक किया गया है और विश्लेषण किया गया. सभी गस्ती गाड़ियां की एक्टिविटी सही नहीं पाई पाई गई. इसीलिए सभी गश्ती प्रभारियों को सस्पेंड कर अग्रिम कार्रवाई के लिए आदेश दिए गए हैं और जिले भर में नाकेबंदी भी की गई है और सभी बॉर्डर सील है. वहीं, एसपी ने बताया कि इंटेलिजेंस के आधार पर रात भर काम किया जा रहा है सभी एंगल्स पर काम किया जा रहा है. अपराधी बेगूसराय के भी हो सकते हैं आसपास के जिले के भी हो सकते हैं.

वहीं, बिहार में बेगूसराय गोलीकांड पर सीएम नीतीश एक्शन में है. गोली कांड मामले में DGP ने सीएम नीतीश से मुलाकात की. DGP ने पूरे मामले की जानकारी सीएम को दी. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने DGP से स्टेटस रिपोर्ट भी मांगी. बाद में नीतीश कुमार मीडिया के सामने आए और बयान दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं. जल्द ही पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी को सरकार पर बड़ा हमला करने का मौका मिल गया है.