News Nation Logo

एसपी ने विजय कुमार सिन्हा के आरोपों का दिया जवाब, कहा - उन्हें घेरने के लिए वो बोल रहे हैं झूठ

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 17 Sep 2022, 01:15:49 PM
vijay

Vijay Kumar Sinha (Photo Credit: फाइल फोटो )

Lakhisarai:  

बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा अब नेता प्रतिपक्ष बन चुके हैं. ऐसे में वो सरकार पर हमलावर रहते हैं. लेकिन वो लखीसराय से विधायक भी हैं तो वहां की समस्याओं को लेकर हमेशा अलर्ट रहते हैं. कुछ दिन पहले नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने डकैती जैसे मामलों को लेकर लखीसराय एसपी पंकज कुमार पर गंभीर आरोप लगाया था कि उनका फोन नहीं उठाते और एसपी साहब का फोन बंद रहता है.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा था कि स्थानीय पुलिस अपराध रोकने में विफल रही है. पैसे लेकर थानेदारों की पोस्टिंग की जा रही है, बालू और दारू में व्यस्त रहने जैसे गंभीर आरोप भी नेता प्रतिपक्ष ने लगाए थे, लेकिन अब लखीसराय के एसपी पंकज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष के आरोपों का जवाब दिया है. 

एसपी ने कहा है कि उनका सरकारी मोबाइल कभी बंद नहीं रहता. लखीसराय एसपी के तौर पर 4 महीने का कार्यकाल उन्होंने पूरा किया है और आज तक कभी भी उनका मोबाइल फोन बंद नहीं रहा. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के दो नंबर उनके मोबाइल फोन में सेव है, जिस पर कई बार उनसे बातचीत भी हुई है. इन दोनों नंबरों में से एक भी कॉल ऐसा नहीं आया जो ड्रॉप हुआ हो कॉल डिटेल निकाल कर इसकी जांच भी की जा सकती है.

एसपी पंकज कुमार ने सीधे-सीधे कह दिया है कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं. अपने ऊपर भ्रष्टाचार के लगे आरोप के जवाब में एसपी ने कहा है कि जिले के सभी थानों में वहीं थानाध्यक्ष तैनात हैं जो पिछले 3 साल से वहां काम कर रहे हैं. मैंने सिर्फ उन्हें इधर से उधर किया है. पदाधिकारियों की पोस्टिंग उनके स्तर पर की ही नहीं गई. ऐसे में भ्रष्टाचार का आरोप बेबुनियाद है और उन्हें घेरने के लिए झूठ बोला जा रहा है.

 

 

First Published : 17 Sep 2022, 12:58:57 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.