News Nation Logo
Banner

सीवान में संपत्ति विवाद में बेटे ने कर दी पिता की हत्या

बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. इंसानी रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 28 Dec 2020, 01:06:15 PM
hatya

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

पटना:

बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. इंसानी रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी है. यहां पुत्र पर ही अपने पिता की हत्या करने का आरोप लगा है. जहां बड़ा भाई छोटे भाई पर हत्या का आरोप लगा रहा है, वहीं छोटा भाई बड़े भाई पर ये आरोप लगा रहा है.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी ददन सिंह ने सोमवार को बताया कि नथूछाप गांव के कोइरी टोला निवासी भगवान प्रसााद (75) ने 13 दिसंबर को अपनी पूरी संपत्ति अपने बड़े पुत्र हरिहर प्रसाद के नाम कर दी. इस घटना के बाद छोटे पुत्र कंचन प्रसाद ने अपनी हिस्सेदारी मांगी. आारोप है कि हिस्सा नहीं मिलने से आक्रोशित कंचन और उसकी पत्नी कलावती देवी ने रविवार की रात भगवान प्रसाद की गला दबाकर हत्या कर दी.

इधर, कंचन का आरोप है कि उसको फंसने के लिए संपत्ति अपने नाम करवाने के बाद हरिहर प्रसाद ने पिता की हत्या कर दी. थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टममार्टम के लिए असपताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि मृतक के दोनों पुत्रों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

First Published : 28 Dec 2020, 01:06:15 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.