logo-image

दामाद ने ससुराल में मचाया कोहराम, 2 लोगों की मौके पर हुई मौत, 3 की हालत गंभीर

देर रात दामाद ने अपने हीं ससुराल में कोहराम मचा दिया. देर रात घर में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था. जिसमें दामाद ने लोहे की रॉड लेकर घर के 5 लोगों पर हमला कर दिया जिसमें 2 की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई है. वहीं, 3 की हालत काफी गंभीर है.

Updated on: 13 Sep 2022, 09:38 AM

Gaya:

गया से एक ऐसी दर्दनाक खबर आ रही है जिस सुन आप भी हैरान हो जाएंगे की कोई इंसान इतना बेरहम कैसे हो सकता है. दामाद ने अपने ही परिवार वालों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे 2 लोगों की मौत हो गई तो वहीं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है की घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिस पर दामाद आग बबूला हो गया और गुस्से में उसने अपने ही परिवार वालों पर वार कर दिया. 

पूरा मामला गया के रामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर भुई टोली की है. जहां सोमवार की देर रात दामाद ने अपने हीं ससुराल में कोहराम मचा दिया. बताया जा रहा है की देर रात घर में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हुआ था. जिसमें सनकी दामाद ने इस घटना को अंजाम दे दिया. दामाद ने लोहे की रॉड लेकर घर के 5 लोगों पर हमला कर दिया जिसमें 2 की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई है. वहीं, 3 की हालत काफी गंभीर है. जिसे अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. रामपुर थाना पुलिस और सिटी एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि, आरोपी दामाद को रामपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना में इस्तेमाल लोहे की रॉड को भी बरामद किया गया है.