logo-image

जमीनी विवाद में बेटे ने मां पर किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

जमीनी विवाद में बेटा मां और अपने भाई बहन से ही मारपीट करता है. इतना ही नहीं घर निर्माण के लिए बनाए जा रहें दिवार को भी तोड़ कर सभी समान को फेंक देता है और उसके बाद नाचने भी लगता है. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 28 Nov 2022, 09:21 AM

Begusarai:

जमीनी विवाद में बेटा मां और अपने भाई बहन से ही मारपीट करता है. इतना ही नहीं घर निर्माण के लिए बनाए जा रहें दिवार को भी तोड़ कर सभी समान को फेंक देता है और उसके बाद नाचने भी लगता है. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कह रहें है कि कोई बेटा अपनी ही मां के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. लोगों ने बताया कि काफी दिनों से ये जमीनी विवाद चल रहा है. 
 
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक द्वारा ईट को फेंका जा रहा है और जमीन पर बने ईट को भी उखाड़ा जा रहा है. इस दौरान युवक तोड़ फोड़ करने के बाद डांस करने लगता है और फिर खुद गिर भी जाता है. दरअसल, पूरी घटना बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक स्थित हर्रग मोहल्ले की है. बताया जाता है कि नूतन देवी को उसके सौतेले बेटे हिमांशु कुमार और नरेश सिंह, मणि सिंह के द्वारा घर बनाने से रोका जा रहा है. नुतन देवी का आरोप है उसके पति की मौत 2007 में हो गई थी. पति की मौत के बाद देवर भैंसर और सौतेले बेटे के द्वारा हमेशा प्रताड़ित किया जा रहा है और जमीन में हिस्सा नहीं देने की बात भी कही जाती है.

यह भी पढ़े : गया में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का मुख्यमंत्री आज करेंगे लोकार्पण, पेयजल समस्या से लोगों को मिलेगी निजात

नूतन ने आरोप लगाया है कि उसके गांव और शहर में भी कई हिस्से की जमीन बेच दी गई है. इस जमीन पर घर बनाने की बात सीओ के सामने कही थी लेकिन जब घर बनाने के लिए गई तो घर निर्माण से रोक जा रहा है और मारपीट की गई है. इस दौरान महिला की एक बेटी और एक बेटा भी मारपीट में घायल हो गया है. तीनों घायल मां बेटे और बेटी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार पुलिस से भी की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

 रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा