logo-image

गोपालगंज गंदे नाले में मिला सिपाही का शव, सिर पर चोटों के निशान

बिहार के गोपालगंज जिले में नाले में सिपाही का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई.

Updated on: 28 Jul 2022, 02:23 PM

Gopalganj:

बिहार के गोपालगंज जिले में नाले में सिपाही का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. मृत सिपाही का नाम अजीत कुमार सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सिपाही अजीत कुमार सिंह सिवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव का रहने वाला था. जो एक साल से गोपालगंज पुलिस लाइन में जिला पुलिस बल में ड्यूटी कर रहा था. सिपाही अजीत कुमार सिंह पिछले तीन दिनों से गायब था. उसके साथी लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. इतना ही नहीं पुलिस मेंस एसोसिएशन ने अजीत कुमार सिंह की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

तीन दिनों से उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था. वहीं, गुरुवार सुबह नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान स्थित पुलिस लाइन के पीछे नाले से एक सिपाही का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि सिपाही के सिर पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं.

स्थानीय लोगों द्वारा शव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले पर SP आनंद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक पुलिस जवान तीन दिन से गायब था. आशंका है कि यह शव उसी का है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है.

वहीं, मृतक के रिश्तेदार का कहना है कि चेहरा खराब होने के चलते पहचान साफ नहीं हो पाई है, लेकिन की बनावट से ये अजीत कुमार का शव ही लग रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.