logo-image

Bihar News: मिड डे मील में मिला सांप, 100 से भी अधिक बच्चे अस्पताल में भर्ती

अररिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां स्कूल प्रशासन की लापरवाही एक बार फिर देखने को मिली है. मिड डे मील में मरा हुआ सांप मिलने से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया, लेकिन तब तक 100 से भी अधिक बच्चे खाना खा चुके थे.

Updated on: 27 May 2023, 12:36 PM

highlights

  • मिड डे मील में मिला मरा हुआ सांप 
  • 100 से भी अधिक बच्चे खा चुके थे खाना 
  • सभी बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
  • सांप मिलने से पूरे स्कूल में मच गया हड़कंप 

 

 

Araria:

अररिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां स्कूल प्रशासन की लापरवाही एक बार फिर देखने को मिली है. मिड डे मील में मरा हुआ सांप मिलने से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया, लेकिन तब तक 100 से भी अधिक बच्चे खाना खा चुके थे. आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी बच्चे खतरे से बाहर बातये जा रहे हैं. परिजनों को जैसे ही मामले की सूचना मिली तुरंत ही सभी अपने बच्चों को देखने पहुंच गए. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: डायन का आरोप लगाकर खंभे से बांधकर महिला की कर दी पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

परिजनों ने किया हंगामा 

घटना अररिया जिले के फारबिसगंज प्रखंड अमौना मध्य सह हाई स्कूल की है. जहां रोज की ही तरह मिड डे मील परोसा जा रहा था. तब ही ये पता चला भोजन में मरा हुआ सांप किसी तरह गिर गया है. जिसे देखते ही सभी के हाथ पांव फूलने लग गए. 100 से भी अधिक बच्चों को खाना परोसा जा चुका था. ऐसे में बिना देरी किए सभी को अनुमंडल अस्पताल फारबिसगंज में भर्ती कराया गया. मामले की सूचना मोलने के बाद जब परिजन स्कूल पहुंचे तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. किसी तरह प्रशासन ने लोगों को शांत कराया. वहीं, मौके पर एसडीओ और डीएसपी पहुंच चुके हैं जो मामले की छानबीन कर रहे हैं.