logo-image

पुष्पा स्टाइल में तस्कर कर रहें थे शराब की तस्करी, सैकड़ों लीटर शराब हुआ बरामद

दूध ढोने वाले डिब्बे से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है. पुलिस को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर बाइक पर दूध ढोने वाले डिब्बे में विदेशी शराब की खेप चढिया डीह से अरेराज ले कर जाने वाला हैं.

Updated on: 18 Sep 2022, 05:07 PM

Motihari:

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में तस्करों का मनोबल इतना बढ़ चूका है की उन्हें किसी का भी डर नहीं है. शराब की तस्करी करने के लिए नए नए तरीके निकाल लेते हैं. कुछ ऐसा ही मामला मोतिहारी के मलाही थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है. जहां दूध ढोने वाले डिब्बे से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है. पुलिस को सूचना मिली कि एक शराब तस्कर बाइक पर दूध ढोने वाले डिब्बे में विदेशी शराब की खेप चढिया डीह से अरेराज ले कर जाने वाला हैं. 

सूचना मिलने के बाद मलाही पुलिस ने खजुरिया में वहान जांच शुरू कर दिया. इस दौरान एक बाइक पर दो डिब्बे और एक गैलन लदा हुआ था. जिसे देख कर पुलिस को शक हुआ, जब उसकी तलाशी ली गई तो दोनों डिब्बे और गैलन में विदेशी शराब 8 पीएम का 347 पीस बरामद हुआ. वहीं, गिरफ्तार शराब तस्कर राम एकबाल ने बताया कि वह इसी तरह दे दूध वाले डिब्बे में शराब भर कर अरेराज पहुंचाने जा रहा था. 

मलाही थानाध्यक्ष संजय पाठक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दूध के डिब्बे में शराब की खेप आने वाली है. जिसके बाद खजुरिया में वाहन जांच शुरू किया गया, इस दौरान उसके दूध वाले डिब्बे से विदेशी शराब बरामद हुआ. वहीं, तीन और तस्कर के नाम सामने आए हैं. जिसे गुप्त रखते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं.