News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव:कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी, बोलीं स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ( Smriti Irani )बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची. पटना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कमल का बटन दबाने से घर लक्ष्मी आएंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 24 Oct 2020, 08:51:16 PM
smriti irani

बिहार चुनाव:कमल का बटन दबाने से घर आएंगी लक्ष्मी, बोली स्मृति ईरानी (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ( Smriti Irani )बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची. पटना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कमल का बटन दबाने से घर लक्ष्मी आएंगी. उन्होंने कहा कि लक्ष्मी ना तो हाथ पकड़ कर आती है और ना लालटेन लेकर. लक्ष्मी कमल पर बैठक कर आती हैं.

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने आरजेडी के चारा घोटाले पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के स्वाभिमानी लोग चारा घोटाले में पैसा पाने के लिए ईश्वर से प्रार्थना नहीं करते हैं. वो जब मां से प्रार्थना करता है तो कहता है मां बाजुओं में इतना बल दे मैं दो हाथों से दो जून की इज्जत की रोटी काम सकूं. 

उन्होंने कहा कि बिहार का स्वाभिमानी नागरिक कभी भगवान से यह नहीं कहता है कि भगवान मुझे भी मौका दे कि मैं चारे घोटाले में पैसा कमा सकूं.

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि  जब लक्ष्मी के सामने शीश झुकाता है तो क्या पाता है कि जब लक्ष्मी घर आती हैं तो कांग्रेस का हाथ पकड़कर नहीं आती. लक्ष्मी जब घर आती है तो लालटेन संग नहीं लातीं, लक्ष्मी आती है तो कमल पर बैठकर आती है.

इसे भी पढ़ें:महबूबा मुफ्ती के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, बोले- अब 370 नहीं होगी बहाल

उन्होंने वोट मांगते हुए कहा कि कमल का बटन दबाने से लक्ष्मी घर आती है. बीजेपी प्रत्याशी को वोट देकर उन्हें विजयी बनाए. 

 

First Published : 24 Oct 2020, 08:16:13 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.