logo-image

नाबालिग छात्रा को शिक्षक ने दिखाया अश्लील वीडियो, लोगों ने जमकर की पिटाई

सीतामढ़ी में छात्रा और शिक्षक के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. डुमरा प्रखंड के रामपट्टी प्राइमरी स्कूल के क्लासरूम में शिक्षक द्वारा सातवीं की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने पर आक्रोशित लोगों ने स्कूल में ही शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी

Updated on: 24 Jul 2022, 01:51 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में छात्रा और शिक्षक के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. डुमरा प्रखंड के रामपट्टी प्राइमरी स्कूल के क्लासरूम में शिक्षक द्वारा सातवीं की छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने पर आक्रोशित लोगों ने स्कूल में ही शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी और कई घंटे तक मास्टर साहब को बंधक बनाकर रखा. पीड़िता छात्रा ने परिवार वालों को पूरी आपबीती सुनाई और बताया कि सर मुझे गंदा वीडियो दिखा रहे थे. इस पूरे मामले पर छात्रा की मां ने बताया कि शिक्षक मुकेश कुमार उसकी बच्ची को पिछले 2 महीने से गंदे वीडियो दिखा रहा है. इसकी शिकायत स्कूल के प्रधानाध्यापक से भी की गई थी, लेकिन उन्होंने इस पूरे मामले को अनसुना कर दिया था. इस दौरान शिक्षक मुकेश की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भड़के गाली गलौज करते हुए शिक्षक की जमकर पिटाई कर रहे हैं.

इस घटना के बाद मौके पर पहुंची बीईओ पूनम कुमारी ने जांच के आदेश दिए हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक शिक्षक को लोगों के चंगुल से मुक्त कराया. बीईओ द्वारा स्कूल को फिलहाल बंद कर दिया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस भी पूरे मामले की तफ्तीश में फिलहाल जुटी हुई है.