logo-image

शर्म आती है कि लालू प्रसाद यादव के घर में बेटी ब्‍याही, तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय बोले

पहली बार मीडिया के सामने आईं ऐश्‍वर्या राय ने कहा, मुझे खाना तक नहीं दिया जा रहा था. उन्‍होंने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो काफी उत्‍पीड़न कर रही थीं.

Updated on: 30 Sep 2019, 07:39 AM

नई दिल्‍ली:

पहली बार राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने बेटी की शादी को लेकर बयान दिया है. चंद्रिका प्रसाद का कहना है कि उन्‍हें शर्म आ रही है कि लालू प्रसाद यादव के घर में अपनी बेटी की शादी कर दी. इससे पहले पहली बार मीडिया के सामने आईं ऐश्‍वर्या राय ने कहा, मुझे खाना तक नहीं दिया जा रहा था. उन्‍होंने अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो काफी उत्‍पीड़न कर रही थीं. ऐश्‍वर्या राय का आरोप है कि उन्‍हें ससुराल से निकाल दिया गया है. ऐश्‍वर्या राय तेज प्रताप यादव से तलाक का मुकदमा लड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र: चुनाव लड़ने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे आदित्य ठाकरे, वर्ली से ठोकेंगे ताल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रिका राय ने कहा, उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया, जहां उसे शादी के बाद से टॉर्चर किया जा रहा है. जब तक बेटी को न्याय नहीं मिलता तब तक वो यहां से नहीं जाएंगे. चंद्रिका राय राष्ट्रीय जनता दल के नेता हैं और बिहार की सारण सीट से इसी साल लोकसभा का चुनाव भी लड़े थे. हालांकि उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल होंगे 6 विधायक!

इससे पहले चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय ने आरोप लगाया था कि ससुराल में उनका काफी उत्‍पीड़न हो रहा था. खाना तक नहीं दिया जा रहा था. राबड़ी देवी के अलावा ऐश्‍वर्या राय ने लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती पर आरोप लगाते हुए कहा, उन्‍हें किचन में एंट्री नहीं दी जाती थी. जून महीने से खाना नहीं दिया जा रहा था. पिता के घर से ऐश्‍वर्या के लिए खाना आता था. नवरात्र के दिन जब ऐश्‍वर्या ने पानी पीने के लिए किचन की चाबी मांगी तो मीसा भारती ने राबड़ी देवी के सामने उन्हें जलील किया.