News Nation Logo
Banner

शक्ति मलिक हत्याकांड में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप समेत 6 लोगों पर केस दर्ज

शक्ति मलिक के परिजन ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव, अनिल साधु, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत छह लोगों पर षडयंत्र कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Oct 2020, 07:12:39 AM
tejashwi yadav ani

तेजस्वी यादव (Photo Credit: ANI)

पटना :

पूर्णिया में पूर्व राजद (RJD) नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में केस दर्ज किया गया है. शक्ति मलिक के परिजन ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव, अनिल साधु, अररिया के आरजेडी नेता कालो पासवान समेत छह लोगों पर षडयंत्र कर हत्या करने का आरोप लगाया है.

रविवार को केहट थाने में शक्ति मलिक के परिवार ने केस दर्ज कराया. पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, अनिल साधु, कालो पासवान समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:बिहार : NDA में 50-50 फॉर्मूले पर मंथन, इतनी सीटों पर चुनाव लड़ सकती है BJP

इधर, शक्ति मलिक की हत्या का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है.जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि ऐसे लोग जो जनभावनाओं का मज़ाक उड़ाते हैं उसे जनता कभी माफ नहीं करेगी. इस तरह की हरकत निंदनीय है.राजद के अंदर तेजस्वी यादव की अगुवाई में इस तरह से खरीद फरोख्त होती है.

दरअसल, शक्ति सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि तेजस्वी यादव ने उनसे टिकट के लिए 50 लाख रुपयों की मांग की और जातिसूचक गालियां देकर भगा दिया था.

और पढ़ें:हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले भीम ऑर्मी चीफ, कहा-वाई श्रेणी की सुरक्षा मिले

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आरोप लगाने वाले पार्टी के एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शक्ति मलिक को रविवार के अहले सुबह 3 नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुस कर गोलियों से भून डाला और फरार हो गए.

First Published : 04 Oct 2020, 10:13:59 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो