logo-image

Pathan Movie Controversy : आज देशभर में रिलीज होगी शाहरुख की 'पठान', भागलपुर में प्रदर्शनकारियों ने फाड़े पोस्टर

बायकॉट और बंपर बुकिंग के बीच आज देशभर में शाहरुख खान की पठान रिलीज होगी. शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं.

Updated on: 25 Jan 2023, 09:05 AM

highlights

  • आज रिलीज होगी शाहरुख खान की मूवी 'पठान'
  • भागलपुर में फाड़े गए फिल्म 'पठान' के पोस्टर
  • कल रात प्रदर्शनकारियों ने जमकर किया हंगामा
  • 'पठान' फिल्म का विरोध कर रहे हैं हिंदू संगठन
  • 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं शाहरुख
  • सिनेमा हॉल प्रबंधन ने की सुरक्षा की मांग
  • विरोधी की चेतावनी के चलते सिनेमाघरों में सुरक्षा बढ़ी

Bhagalpur:

बायकॉट और बंपर बुकिंग के बीच आज देशभर में शाहरुख खान की पठान रिलीज होगी. शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं. वहीं, हिंदू संगठन 'पठान' फिल्म का विरोध कर रहे हैं. बिहार के भागलपुर में प्रदर्शनकारियों ने फिल्म के पोस्टर फाड़े दिए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया. मामला मंगलवार देर रात का बताया जा रहा है. देशभर में फिल्म के विरोध और भागलपुर की घटना को देखते हुए सिनेमा हॉल प्रबंधन ने सुरक्षा की मांग की है. विरोध की चेतावनी के चलते सिनेमाघरों में सुरक्षा भी बढ़ाई गई है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में भी लगने जा रही है. इसको लेकर युवाओं का आक्रोश देखने को मिला. कुछ युवा देर रात दीपप्रभा सिनेमा हॉल पहुंच गए और वहां लगे फिल्म के पोस्टर्स को फाड़ दिया. इस दौरान काफी हंगामा देखने को मिला. कुछ युवाओं ने फिल्म के पोस्टर्स में आग भी लगा दी. इस दौरान फिल्म चलेगा तो हॉल जलेगा के नारे लगाए गए. 

आपको बता दें कि कई हिन्दू संगठन देश में 'पठान' फिल्म नहीं दिखाए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं. प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है कि हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है. भागलपुर में 'पठान' फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. अगर सिनेमा हॉल में 'पठान' फिल्म दिखाई जाती है तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. सनातन संस्कृति का विरोध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

वहीं, विरोध को देखते हुए सिनेमा हॉल के मालिक ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. दीपप्रभा सिनेमा हॉल के मैनेजर ललन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात को कुछ असामाजिक तत्वों ने फिल्म का विरोध करते हुए पोस्टर जलाया है, जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है. स्थानीय थाना और एसपी को आवेदन दिया गया है प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि सुरक्षा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : पटना में महिला दुकानदार की गिरफ्तारी के बाद हंगामा, पुलिस ने बरसाई लाठियां