logo-image

शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री पर कसा तंज, कहा - नीतीश कुमार को है किसी बेवफा की तलाश

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारे रास्ते अब अलग हो गए हैं. हमने हमेशा उनका साथ दिया. वो जो कहते थे हम सुनते थे. वो खुद बीजेपी को छोड़कर गए. हमने हमेशा वफ़ादारी निभाई है. उन्होंने कहा कि हम बेवफा थे इसलिए हम नज़रों से गिर गए.

Updated on: 23 Oct 2022, 11:07 AM

Patna:

बीजेपी और JDU की बयानबाजी अब इतनी बढ़ गई है कि एक दूसरे को बेवफा कहते नजर आ रहे हैं. शब्दों की मर्यादा ही भूल गए हैं. जहां सीएम नीतीश कुमार को लेकर ये कहा जा रहा था कि उन्होंने बीजेपी में वापस जाने का रास्ता खुला रखा है. अब इस पर बीजेपी ने साफ कर दिया है की उनके लिए हमारे दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं. नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होने की कोई गुंजाइश ही नहीं है.

दरअसल, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमारे रास्ते अब अलग हो गए हैं. हमने हमेशा उनका साथ दिया. वो जो कहते थे हम सुनते थे. वो खुद बीजेपी को छोड़कर गए. हमने हमेशा वफ़ादारी निभाई है. उन्होंने कहा कि हम बेवफा थे इसलिए हम नज़रों से गिर गए. शायद उन्हें तलाश किसी बेवफा की थी. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिन्होंने नीतीश कुमार को भद्दी गालियां दी, विधानसभा में अपमानित किया उनके साथ वे चले गए. हमने हमेशा उन्हें इज्ज़त दी इसके बावजूद वे उजाले को छोड़कर लालटेन की रोशनी में गए. अब उनके लिए ये दरवाजा दोबारा नहीं खुल सकता.

उन्होंने कहा कि हमनें मिशन 40 की तैयारी शुरू कर दी है. हमें 40 के 40 लोकसभा जितनी है. वहीं, जब उनसे आरसीपी सिंह के कैंपेन पर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सब कैंपेनिंग में लगे हैं. हमारा अभी उसी पर काम चल रहा है. आरसीपी सिंह के बीजेपी में एंट्री पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोई भी बीजेपी को मिस कॉल मारता है तो बीजेपी उसे गले लगा लेती है. बीजेपी के दरवाजे हमेशा खुले हैं. हम न किसी से जाति पूछते हैं न किसी का नाम पूछते हैं.