logo-image

एमएलसी चुनाव में निर्विरोध चुने गए शाहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बिहार विधान परिषद् में निर्विरोध चुने हए. शाहनवाज हुसैन का कार्यकाल चार साल तक रहेगा. बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी के राज्यसभा सदस्य चुने जाने के बाद ये सीटें खाली हई थी.

Updated on: 21 Jan 2021, 07:43 PM

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बिहार विधान परिषद् में निर्विरोध चुने हए. शाहनवाज हुसैन का कार्यकाल चार साल तक रहेगा. बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी के राज्यसभा सदस्य चुने जाने के बाद ये सीटें खाली हई थी. ऐसे में सुशील मोदी की सीट पर बीजेपी ने अपने नेता शाहनवाज हुसैन को प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें : रूपेश हत्याकांड को लेकर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- अब इन कर्मचारियों को देना होगा चरित्र प्रमाण पत्र

बिहार की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion) का काउंटडाउन शुरू है. जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने अपने संभावित मंत्रियों के नाम तय कर लिए हैं. केवल भारतीय जनता पार्टी (BJP) को अपने कोटे के संभावित नामों की सूची को अंतिम रूप देना है. चर्चा है कि बीजेपी ने भी अपने संभावित मंत्रियों के नाम तय तो कर लिए हैं, लेकिन इस पर दिल्ली की अंतिम मुहर का पार्टी को इंतजार है. मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर कई नामों की चर्चा है. इनमें शामिल बीजेपी के शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) की एंट्री तय मानी जा रही है.