logo-image

दिवाली से पहले घर में छाया मातम, तेज रफ्तार कार की टक्कर से पति-पत्नी की मौत

सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है. घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर के पास की है, जहां स्विफ्ट डिजायर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी.

Updated on: 22 Oct 2022, 07:53 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है. घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के पंथपाकर के पास की है, जहां स्विफ्ट डिजायर कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई. आपको बता दें कि दोनों सीतामढ़ी शहर के साहू चौक से अपने घर सुरसंड जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर की टक्कर बाइक से हो गई. जिससे अमरेश कुमार मिश्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी नीतू की सदर अस्पताल में मौत हुई. अचानक दिवाली से पहले घर में एक साथ दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया और खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गई. पति-पत्नी की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बताया जा रहा है कि पुलिस की 112 टीम ने दोनों को सीतामढ़ी सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं कार छोड़कर मौके से कार सवार फरार है. पुलिस ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि हादसे में मृत अमरेश कुमार मिश्रा अधिवक्ता है, जबकि उनकी पत्नी शिक्षिका के तौर पर कार्यरत थी. एक साथ अधिवक्ता और उनकी शिक्षिका पत्नी की मौत से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह