logo-image

ब्यूटी पार्लर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, इस हालत में मिले लड़के - लड़कियां

पटना के पॉश इलाके में जिस्म फिरोशी का धंधा चल रहा था. ब्यूटी पार्लर के आर में यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर इसका खुलासा किया है. पुलिस ने तीन लड़कियों के साथ तीन लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है.

Updated on: 11 Oct 2022, 02:09 PM

Patna:

पटना के पॉश इलाके में जिस्म फिरोशी का धंधा चल रहा था. ब्यूटी पार्लर के आर में यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर इसका खुलासा किया है. एसके पुरी थाने की पुलिस ने छापेमारी कर तीन लड़कियों के साथ तीन लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. पुलिस को किसी ने जानकारी दी थी कि यहां अक्सर लोग आते रहते हैं जिस आधार पर कार्यवाई की गई. 

पूरा मामला पटना के बोरिंग रोड का है. जहां ब्यूटी पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था. छापेमारी के दौरान पार्लर की संचालिका मौके से फरार हो गई. शहर के पॉश इलाके बोरिंग रोड स्थित यमुना अपार्टमेंट में पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि जिस्म का यह काला कारोबार लंबे समय से यहां चल रहा था.  

एसके पुरी थाना क्षेत्र स्थित स्टाइल बार वैलनेस स्पा में छापेमारी कर पुलिस ने ढाई लाख रुपया के साथ 6 मोबाइल, दो स्केनर, दो स्वाइप मशीन समेत अन्य आपत्तिजनक सामानों को बरामद किया है. सभी गिरफ्तार सेक्स वर्कर पटना की ही रहने वाली हैं. पुलिस गिरफ्तार कर सभी को थाने ले गई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.