logo-image

कैमूर के इस होटल में चल रहे सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

कैमूर जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है.

Updated on: 08 Nov 2022, 08:17 PM

Kaimur:

कैमूर जिले से बड़ी खबर आ रही है, जहां कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. मोहनिया पुलिस ने दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता के होटल से 5 जोड़ी लड़के और लड़कियों को हिरासत में ले लिया है और हिरासत में लिए गए लड़कों के वाहन को भी जब्त कर पुलिस थाने ले गई. वहीं होटल से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. पुलिस की इस कार्रवाई को देखते हुए होटल का संचालक और मैनेजर दोनों फरार हो गया. पुलिस इन दोनों लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. कैमुर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 के किनारे पुसौली के पास आदित्य होटल नामक प्रतिष्ठान है, जहां पर खाने और ठहरने की व्यवस्था मिलती है, लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे होने की वजह से यहां पर सेक्स रैकेट पिछले एक सालों से चलता आ रहा था.

जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जब होटल में छापेमारी की तो होटल के अंदर बने कमरे से काफी आपत्तिजनक सामान की बरामदगी हुई. कमरे में 5 जोड़ी लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए, जिसके बाद पुलिस ने कपल्स को हिरासत में ले लिया है. सभी कपल के परिजनों को सूचना देते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जिले से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो दिल्ली से कोलकाता को जोड़ता है, जिसको लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे कई होटल और रेस्टुरेंट बिना लाइसेंस के भी संचालित हो रहे हैं.

इसी तरह का एक होटल आदित्य भी था, यहां पर रहने और खाने का भी प्रबंध था. शहर से दूर और सड़क किनारे एकांत जगह पर होने की वजह से होटल मालिक और होटल मैनेजर द्वारा पैसे की लालच में सेक्स रैकेट की आड़ में झोंक दिया गया. जिससे चंद घंटों में ही होटल को अच्छी कमाई होने लगी. इस मामले को लेकर मोहनिया थाना प्रभारी द्वारा दुर्गावती के पूर्व प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र गुप्ता जो वर्तमान में आदित्य होटल के मालिक हैं और उनके मैनेजर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

होटल के आस-पास खेती करने वाले लोग बताते हैं कि यह होटल पिछले एक साल से संचालित है. यहां पर अकसर लड़के और लड़कियों के झुंड देखे जाते हैं. इस होटल में एक घंटे के लिए 600 से ₹700 की उगाही की जाती थी, जिससे होटल की अच्छी कमाई हो रही थी. हम लोगों को होटल में चल रहे इस सैक्स रैकेट की वजह से काफी परेशानी होती थी, लेकिन फिर भी हम लोग कुछ कह नहीं पाते थे. आज पुलिस कार्रवाई से ऐसे लोगों पर लगाम लग सकेगा.

मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से सूचना मिली थी कि मोहनिया थाना क्षेत्र के पुसौली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अवस्थित आदित्य रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य हो रहा है. सूचना के सत्यापन को लेकर जब यहां पहुंचा गया तो यहां के उपलब्ध कमरे में 5 जोड़ी लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. इन लोगों द्वारा होटल के बाहर खड़े किए गए वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस की छापेमारी देख होटल का मालिक और मैनेजर दोनों फरार हो गया है. इन दोनों के विरुद्ध नामजद मोहनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.