logo-image

पटना के पॉश इलाकों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 युवतियों समेत 13 लोग गिरफ्तार

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है. टीम ने जक्कनपुर और गर्दनीबाग थाना इलाके में छापेमारी कर सरगना समेत नौ युवतियों, दो होटल स्टाफ और दो दलालों को पकड़ा है.

Updated on: 23 Nov 2022, 11:53 AM

Patna:

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पटना पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है. टीम ने जक्कनपुर और गर्दनीबाग थाना इलाके में छापेमारी कर सरगना समेत नौ युवतियों, दो होटल स्टाफ और दो दलालों को पकड़ा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना पुलिस टीम को जानकारी मिली थी कि मीठापुर स्थित पुराने बस स्टैंड के आसपास के कई होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है और मांग के अनुसार शराब भी परोसी जा रही है. इस सूचना के बाद पुलिस ने जक्कनपुर थाने के मीठापुर बस स्टैंड के एक होटल से दो युवतियों और दो दलालों को शराब की बोतलों के साथ पकड़ लिया. साथ ही होटल के स्टाफ को भी पकड़ा गया है. 

इसके बाद इन दो युवतियों की निशानदेही पर गर्दनीबाग के सरिस्ताबाद में छापेमारी की गई और एक मकान में फ्लैट में रह रही रैकेट में से एक महिला और छह युवतियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस की कार्रवाई के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जिन दो इलाकों में पुलिस ने कार्रवाई की है वो दोनों पॉश इलाके के बताए जा रहे हैं. पकड़ी गई महिला उन युवतियों के ग्रुप की सरगना है. सूत्रों का कहना है कि पूरे पटना में सेक्स रैकेट चल रहा है और कई गिरोह सक्रिय हैं. पकड़ी गयी युवतियां बिहार के ग्रामीण इलाकों के साथ ही पश्चिम बंगाल की बताई जा रही हैं. यह भी जानकारी मिल रही है कि पकड़ी गई युवतियां को शादी समारोह में डांस करने के लिए लाया गया था, लेकिन बाद में इन्हें देह व्यापार में धकेल दिया गया . पुलिस इन पकड़ी गई युवतियों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट : आदित्य झा