logo-image

गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, गलत हरकत पकड़े गए लड़के-लड़कियां

गोपालगंज में पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस की टीम ने दो महिला सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 12:46 PM

highlights

  • गोपालगंज में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
  • गलत हरकत पकड़े गए लड़के-लड़कियां
  • 5 लोग गिरफ्तार 
  • आपत्तिजनक सामान के साथ पकड़े गए

Gopalganj:

गोपालगंज में पुलिस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस की टीम ने दो महिला सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि NH-27 के नजदीक एक होटल में सेक्स रेकैट का कारोबार चल रहा था. होटल पहुंची पुलिस की टीम को आपत्तिजनक सामान के साथ शराब की करीब 30 बोतल भी मिली. पुलिस हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज पुलिस को देह व्यापार संबंधित मामलों की जानकारी मिल रही थी. 

5 लोग गिरफ्तार

मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने का है. कुचायकोट थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच 27 बेलवनवा स्थित एक होटल के आड़ में चल रहे देह व्यापार की खुलासा किया. पुलिस ने इस कार्रवाई में 2 महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आपत्तिजनक सामान के साथ पकड़े गए

पुलिस की जांच पड़ताल में गिरफ्तार लोगों के पास से आपत्तिजनक सामान और 31 शराब की बोतलें मिली हैं. साथ ही साथ पुलिस ने होटल के संचालक को भी गिरफ्तार किया है, जो बेलववा गांव निवासी नारायण कुशवाहा के पुत्र हरेंद्र कुशवाहा बताया जा रहा है. यह एनएच 27 बेलवनवा में हाईवे होटल के नाम से एक होटल का संचालन करता था. होटल सिर्फ नाम का था, यहां होटल की आड़ में महिला देह व्यापार का कार्य करता था.

यह भी पढ़ें : Bihar News: मुहर्रम को लेकर अलर्ट मोड पर प्रशासन, इस जिले में निकाला गया फ्लैग मार्च

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की गिरफ्त में आई युवतियां उत्तर प्रदेश के रहने वाली बताई जा रही हैं. इन दोनों लड़कियों के पास से जो दो ग्राहक पकड़े गए हैं उसमें एक उत्तर प्रदेश का तो एक बिहार के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी लोगों से आवश्यक पूछताछ करने के बाद इनको अग्रिम कार्रवाई हेतु न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जिसकी जानकारी प्रशिक्षक एसटीपी सह कुचायकोट थाना अध्यक्ष साक्षी राय ने दी है.