logo-image

Panta News: मकान मालकिन चलाती थी  सेक्स Racket, ऐसे हुआ खुलासा

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की और दो युवतियों के साथ दो युवतों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पुलिस ने सेक्स रैकेट का धंधा संचालित करनेवाली महिला को भी धर दबोचा.

Updated on: 20 Jul 2023, 10:41 PM

highlights

  • पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
  • बिहटा में चल रहा था सेक्स रैकेट
  • बिहटा में महिला अपने घर में चला रही थी सेक्स रैकेट
  • महादेव नगर कॉलोनी में चल रहा था देह व्यापार का धंधा
  • दो युवक, दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

Patna:

राजधानी पटना में एक बार फिर से सेक्स रैकेट का खुलासा हुई है. दरअसल, यहां के बिहटा के महादेव नगर कॉलोनी में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस को काफी समय से सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिल रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की और दो युवतियों के साथ दो युवतों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पुलिस ने सेक्स रैकेट का धंधा संचालित करनेवाली महिला को भी धर दबोचा. सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद से महादेव नगर इलाके में कोहराम सा मचा हुआ है. क्षेत्र में सिर्फ इसी बात की चर्चा हो रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्स रैकेट में लिप्त दोनों युवतियां बिहार के भोजपुर जिला के बड़हरा की रहनेवाली बताई जा रही हैं. पूछताछ के बाद युवतियों को पुलिस द्वारा छोड़ दिया गया. वहीं, सेक्स रैकेट संचालित करनेवाली संचालिका रानी देवी जो  कि बबुरा की निवासी है उससे पुलिस पूछताछ कर रही है. रानी पिछले कई वर्षों से बिहटा के महादेव नगर में रह रही थी. उसका यहां पर अपना घर है और अपने घर में ही सेक्स रैकेट का संचालन कर रही थी.

ये भी पढ़ें-क्या नीतीश कुमार केंद्र में देवगौड़ा-गुजराल जैसी सरकार चाहते हैं?: सुशील मोदी

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक चीजें जैसे अश्लील चल चित्र की सीडी, कंडोम, शक्तिवर्धक दवाएं आदि मिली. बिहटा पुलिस को सूचना मिली थी कि रानी देवी नाम की महिला के द्वारा अपने घर में ही सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और वह दूसरे राज्यों से भी लड़कियां लेकर आती है और सेक्स रैकेट चलाती है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, उसके घर पर अक्सर लोगों का आना जाना लगा रहता था. शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर बिहटा थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अन्नू कुमारी ने दल बल के साथ छापेमारी की और मौके से सेक्स रैकेट संचालिका रानी देवी, उसके पति, दो युवकों व दो युवतियों को हिरासत में ले लिया.