logo-image

अक्षरा सिंह को देख भीड़ ने किया पथराव, बाल-बाल बची एक्ट्रेस

बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में शोरूम के उद्घाटन में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर उनके ही कार्यक्रम के दर्शकों ने हमला कर दिया, जिसमें अदाकारा बाल-बाल बच गई.

Updated on: 18 Jan 2024, 05:52 PM

highlights

  • अक्षरा सिंह को देख भीड़ ने किया पथराव
  • बाल-बाल बची एक्ट्रेस
  • 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Aurangabad:

बिहार के औरंगाबाद जिले के दाउदनगर में शोरूम के उद्घाटन में पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर उनके ही कार्यक्रम के दर्शकों ने हमला कर दिया, जिसमें अदाकारा बाल-बाल बच गई. बता दें दाऊदनगर में डालमिया बाजार शोरूम के ओपनिंग में भोजपूरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आना था. इसकी सूचना मिलते ही उनके फैंस सुबह से उनका इंतजार कर रहे थे. एक्ट्रेस को आने में देरी हो गई, जिसके बाद उनके ही दर्शकों का गुस्सा फूट पड़ा और कुछ असमाजिक तत्वों ने मंच पर पथराव शुरू कर दिया. हालांकि पुलिस ने किसी तरह एक्ट्रेस को बचाकर उन्हें पटना रवाना कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- CM मोहन यादव ने श्रीकृष्ण के नाम पर कही बड़ी बात, बिहार वासियों को किया प्रणाम

अक्षरा पर भीड़ ने किया पथराव

आपको बता दें कि निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस आई थीं, लेकिन वह जैसे ही कार्यक्रम से बाहर निकली हंगामा मच गया. जिसके बाद पुलिस को बल का भी प्रयोग करना पड़ा. इस बीच लोगों ने एक्ट्रेस पर पथराव कर दिया, उन्हें बचाने के चक्कर में पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मी की पहचान कन्हैया कुमार के रूप में की गई है. आपको बता दें कि जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला कि अक्षरा सिंह कार्यक्रम में आ रही है, उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. पुलिस ने भीड़ को कम करने की काफी कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने. जिसकी वजह से पुलिस और लोगों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई और भीड़ में शामिल लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग भी करना पड़ा.

200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जैसे ही आक्रोशित लोगों ने एक्ट्रेस पर पथराव किया, पुलिस ने किसी तरह भीड़ को खदेड़ा और अक्षरा सिंह को गाड़ी में बैठाकर वहां से हटाया. बता दें कि अक्षरा की आने की खबर सुनकर 40 पुलिसकर्मियों को बुलाया गया था. मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अक्षरा सिंह पर बाहर निकलने के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया. वहीं, 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.