logo-image

Lathicharge On BJP : सुप्रीम कोर्ट में दूसरी सुनवाई आज, CBI या SIT से जांच कराने की मांग

बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज का मामला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुप्रीम कोर्ट में आज एक बार फिर इस मामले में सुनवाई होने जा रही है.

Updated on: 31 Jul 2023, 11:39 AM

highlights

  • बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज मामले में सुनवाई आज
  • बीजेपी कार्यकर्ता में याचिका की थी दायर 
  • CBI या SIT से जांच कराने की मांग 

Patna:

बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज का मामला अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुप्रीम कोर्ट में आज एक बार फिर इस मामले में सुनवाई होने जा रही है. बीजेपी कार्यकर्ता भूपेश नारायण ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस मामले में पहली सुनवाई 25 जुलाई को हुई थी. आज इस मामले में दूसरी सुनवाई होने जा रही है. जहां बीजेपी इस मामले में CBI या SIT से जांच कराने की मांग कर रही है तो ऐसे में आज ये फैसला हो सकता है कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होगी या नहीं. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार में कौनसी पार्टी कर रही है धर्म विशेष की राजनीति? एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप

मुख्यमंत्री को बनाया गया है पक्षकार

भूपेश नारायण ने पटना के डाकबंगला चौराहे पर विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई, जिसमें उन्हें गंभीर चोट भी आई थी. जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. उन्होंने न्याय की मांग की है. दायर क गई याचिका में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी पक्षकार बनाया गया है. यहीं नहीं मुख्य सचिव और डीजीपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.