logo-image

बिहार में हो गया सीटों का बंटवारा! तेजस्वी ने दिया गोलमोल जवाब

बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है, तो इस बीच आरजेडी और जदयू नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Jan 2024, 07:11 PM

highlights

  • बिहार में हो गया सीटों का बंटवारा!
  • तेजस्वी ने दिया गोलमोल जवाब
  • महागठबंधन की सरकार में सब ठीक

Patna:

बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है, तो इस बीच आरजेडी और जदयू नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमला करते हुए भी नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के करीबी भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश बिहार के सीएम बने हुए हैं. उनके इस बयान के बाद नीतीश के करीबी अशोक चौधरी ने कहा कि कुछ लोग होते हैं जो वीरांगना में रहते हैं, भाई वीरेंद्र भी उसी टाइप के लोग हैं. इस बीच एक बार फिर अशोक चौधरी ने एक बार फिर से लोकसभा चुनाव 2024 में सीट बंटवारे में देरी को लेकर कहा कि इससे आगामी चुनाव में मुश्किलें हो सकती है.

यह भी पढ़ें- लालू के आशीर्वाद से नीतीश बने हुए हैं CM, RJD नेता का बड़ा बयान

तेजस्वी ने सीट बंटवारे पर दी प्रतिक्रिया

वहीं, दूसरी तरफ लालू से नीतीश के 10 मिनट की मुलाकात पर भी जमकर बयानबाजी हो रही है. बता दें कि दही-चूड़ा पर नीतीश कुमार राबड़ी आवास के मुख्य द्वार से अंदर नहीं गए बल्कि पीछे से घर में घुसे और मीडिया को भी किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया. नीतीश कुमार करीब 10 मिनट तक अंदर रहे और फिर बाहर निकल गए. जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार के इस 10 मिनट के मुलाकात को लेकर तेजस्वी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मंकर संक्राति पर नीतीश कुमार और भी कई मंत्री हमारे घर आए, हमने सबका स्वागत किया. महागठबंधन एकजुट है, नीतीश नाराज नहीं है और हर बार हमलोग एक ही मुद्दे पर सफाई क्यों दें? यह सारी बातें बेकार है, जब से महागठबंध बना है तब से बीजेपी घबराई हुई है. नीतीश और लालू यादव के साथ से बीजेपी डरी हुई है.

महागठबंधन की सरकार में सब ठीक, बीजेपी बेचैन

इसके साथ ही रोजगार पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार शिक्षकों को नौकरी दे रही है. जातीय गणना कराई गई, आरक्षण का प्रतिशत बढ़ाया गया. महागठबंधन की सरकार में लगातार काम हो रही है, जिससे बीजेपी बेचैन है. किसी के कुछ कहने से महागठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हो गया है सीट बंटवारा!

वहीं, जब तेजस्वी से नीतीश कुमार के संयोजक का पद ठुकराए जाने और सीट बंटवारे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि आप लोगों को हो सकता है इसकी जानकारी ना हो कि सीट बंटवारा हो गया है या नहीं. हो सकता है सब फैसला हो गया हो. आपको बता दें कि पहले भी तेजस्वी सीट बंटवारे पर कह चुके हैं कि सीट शेयरिंग की जानकारी हम पत्रकारों से क्यों शेयर करेंगे? कहीं कोई दिक्कत नहीं.