logo-image

Sasaram Violence: जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी का विरोध, सम्राट चौधरी समेत BJP के कई नेता बैठे धरने पर

सासाराम में BJP के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी का विरोध लगातार जारी है. इसको लेकर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता धरने पर बैठे.

Updated on: 03 May 2023, 03:45 PM

highlights

  • BJP के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी का विरोध
  • पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी का विरोध
  • धरना पर बैठे बीजेपी के कई बड़े नेता
  • धरना पर बैठे बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी 

Sasaram:

सासाराम में BJP के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी का विरोध लगातार जारी है. इसको लेकर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई बड़े नेता धरने पर बैठे. इस दौरान सांसद छेदी पासवान,  MLC निवेदिता सिंह, संतोष सिंह, MLC जीवन कुमार भी धरने पर बैठे. सम्राट चौधरी ने सासाराम के मंडल कारा से लेकर कलेक्ट्रेट तक साइकिल चलाई और साइकिल से कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना दिया. आपको बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कलेक्ट्रेट पर धरना दिया जा रहा है. इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश सरकार लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को दबाने का काम कर रही है. यह सरकार मनमानी पर उतर आई है. जिसके खिलाफ पूरे बिहार का जनमानस तैयार हैं.

'साधु और संतों को जेल में रखती है नीतीश सरकार' 

सम्राट चौधरी ने कहा कि ने कहा कि जिस तरह धनानंद के निरंकुश साम्राज्य को मगध की जनता ने उखाड़ फेंकने का काम किया उसी तरह बिहार की जनता नीतीश कुमार जी की निरंकुश सरकार को बिहार की गद्दी से उखाड़कर फेंकने का काम करेगी. बिहार की जनता नीतीश कुमार जी को 2024 में जीरो पर आउट करने का काम करेगी. नीतीश सरकार साधु और संतों को जेल में रखती है तथा अपराधियों को जेल से मुक्त करने का काम करती है.

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Update Today: बिहार के 19 जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, बिजली गिरने की आशंका

जदयू ने बीजेपी पर उठाए सवाल

वहीं, इस पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार और अंजुम आरा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर सवाल उठाया. नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी के लोग अनर्गल अलाप कर रहे हैं. जिन लोगों पर कार्रवाई हुई है उनकी भूमिका उस घटना में पाई गई है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सासाराम में बीजेपी के पूर्व विधायक के गिरफ्तारी पर प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के धरने पर कहा कि पाखंडी हैं बीजेपी के लोग, धर्म के नाम पर नकाब ओढ़े हैं, सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का सासाराम जाना हिन्दू धर्म के पंचांग के अनुसार सही नही हैं. बीजेपी से सवाल है जवाहर प्रसाद के ऊपर आर्म्स एक्ट और कई मुकदमे पहले से थे, सम्राट चौधरी ने पहले क्यों नहीं उठाये, नीतीश कुमार के समय मे जो बुरा करेगा उन पर कार्रवाई होगी.