News Nation Logo

DSP से बदसलूकी मामले में वार्ड पार्षद समेत सरफराज की हुई गिरफ्तारी, 11 लोगों की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 10 Sep 2022, 05:37:10 PM
manavjit

Manavjit Singh Dhillon (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

RJD के पूर्व MLC के बेटे और वार्ड 40 के पार्षद अशफर अहमद ने देर रात थाने में पहुंच कर खूब हंगामा किया और डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह से बदसलूकी की और वर्दी उतारने की उन्हें धमकी भी दी. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए तैयारीयां हो रही थी. लेकिन अब अशफर अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नगर निकाय चुनाव से पूर्व जितने भी कुख्यात अपराधी हैं जो अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष छापेमारी इन दिनों चल रही है.

दरअसल, गुरुवार को सब्जीबाग डेंटल कॉलेज के सामने छापेमारी कर रहे पुलिस दस्ते पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. सड़क पर दौड़कर मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की पिटाई कर दी. इस मामले में क्षेत्र के डीएसपी व थानेदार ने मौके पर जाकर एक स्थानीय दुकानदार को शक के आधार पर गिरफ्तार कर थाने ले गए. इसके बाद स्थानीय वार्ड पार्षद असफर अहमद थाने पहुंचे और अधिकारियों पर कैद व्यापारी को छुड़ाने का दबाव बनाने लगे. मामला इतना बढ़ गया कि देर रात पुलिस थाना अशोक राजपथ के सामने की सड़क को कुछ शरारती तत्वों ने जाम कर दिया. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. इस दौरान पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया. देर रात तक पुलिस मौके पर कैंप करती रही.

आपको बता दें कि , अशफर अहमद पटना के वार्ड नंबर 40 का पूर्व वार्ड पार्षद भी है. जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उसके साथ-साथ सरफराज को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों को जेल भेजा गया है. जबकि बाकि बचे 11 लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

First Published : 10 Sep 2022, 05:37:10 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.