logo-image
लोकसभा चुनाव

सम्राट चौधरी ने RJD और कांग्रेस पर साधा निशाना, 10 लाख नौकरी का किया वादा

रविवार को एनडीए से जेडीयू प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में चुनावी प्रचार करने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी नाथनगर पहुंचे.

Updated on: 21 Apr 2024, 08:40 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने आरजेडी और कांग्रेस पर साधा निशाना
  • कहा- सिर्फ अपने परिवार को ही राजनीति में आरक्षण दिया
  • 10 लाख नौकरी का सम्राट चौधरी ने किया वादा

Patna:

रविवार को एनडीए से जेडीयू प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में चुनावी प्रचार करने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी नाथनगर पहुंचे. इस दौरान दोनों ही नेताओं ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया. सम्राट चौधरी ने लालू पर हमला करते हुए कहा कि लालू यादव आरक्षण की बात करते हैं, लेकिन उन्होंने किसे और कब आरक्षण दिया. उन्होंने सिर्फ अपने परिवार को ही राजनीति में आरक्षण दिया. पहले अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया और फिर बेटे को डिप्टी सीएम बनाया, जो क्रिकेट के मैदान में पानी ढोता था. इसके साथ ही तेजस्वी के बाद तेजप्रताप पर तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि एक बेटा त्नी पर अत्याचार करता था, लालू यादव ने उसे भी आरक्षण दिया. राजनीति में बेटियों को भी उतार दिया. एक बेटी को तो सिंगापुर से लाकर चुनाव लड़वा रहे हैं. जो कि टूरिस्ट बेटी हैं. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू सावन में मटन तो बेटा नवरात्रि में मछली खाते हैं.

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- लालू-राबड़ी राज में हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा

10 लाख नौकरी का किया वादा

आगे बिहार के डिप्टी सीएम ने रोजगार पर बात करते हुए कहा कि बिहार में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के बाद ही एनडीए विधानसभा चुनाव में वोट मांगने आएगा. इसके साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार विकास का काम लगातार कर रही है. वहीं, नल जल योजना के तहत घर-घर गैस पाइप पहुंचाई जाएगी और 2025 से पहले बिहार के कच्चे मकान को पक्का कर दिया जाएगा. वहीं, कांग्रेस पर हमला करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव को चुनाव लड़ने से रोकने वाली पार्टी अब आरजेडी के लिए वोट मांग रही है. आगे राहुल गांधी के भागलपुर रेली पर बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि हमें लगा कि राहुल लोगों से अध्यादेश फाड़ने के लिए मापी मांगेंगे, लेकिन वे तेजस्वी को गले लगा रहे थे.

लालटेन का युग चला गया

इस दौरान साथ में मौजूद जीतन राम मांझी ने कहा कि पहले बिहार में बिजली बहुत कम मिलती थी, लेकिन अब मोदी और नीतीश के राज में पहले से कई गुणा अधिक बिजली मिल रही है. अब लालटेन का युग चला गया है.