logo-image

Bihar Politics : सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री को दिया जवाब, कहा - बोलते कुछ और हैं मन में कुछ और होता है

बीजेपी के अंड-बंड बोलने वाले बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार हम सब के गार्जियन हैं. वो अब बुजुर्ग हो चुके हैं और अब मानसिक रूप से बीमार भी चल रहे हैं.

Updated on: 25 Dec 2023, 02:27 PM

highlights

  • मन में कुछ और होता है और वो बोलते कुछ और हैं - सम्राट चौधरी 
  •  नीतीश कुमार मानसिक रूप से चल रहे हैं बीमार - सम्राट चौधरी 
  • जनता उनको जवाब  2024 के चुनाव में देगी  - सम्राट चौधरी 

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इंडिया गठबंधन की हुई बैठक पर बयान दिया है. वहीं, उन्होंने बीजेपी को लेकर ये भी कहा कि ये लोग अंड-बंड बोलते रहते हैं, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है. जिसको लेकर अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है और कहा है कि नीतीश कुमार के मन में कुछ और होता है और वो बोलते कुछ और हैं. वो शुरू से कह रहे हैं कि पीएम बनने की उनकी कोई लालसा नहीं है. राबड़ी देवी जब मुख्यमंत्री बनी थी तब भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कहा था और आज 18 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. 

'बीजेपी की ही कृपा से बने मुख्यमंत्री' 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति 18 साल से मुख्यमंत्री है, 6 साल बीजेपी की कृपा से रेलमंत्री रहे और वो कह रहे हैं कि उन्हें कोई लालसा नहीं है. ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी उन्होंने ऐसा कहा था. सम्राट चौधरी ने कहा कि जब लालू यादव जेल में थे और राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया गया था तब भी नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा ही कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की कोई लालसा नहीं है, लेकिन आज सच्चाई सबके सामने है. उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी की ही कृपा से मुख्यमंत्री बने थे. 

यह भी पढ़ें : INDIA से नाराजगी पर बोले नीतीश, कहा - मेरी कुछ भी बनने की इच्छा नहीं

'मानसिक रूप से चल रहे हैं बीमार भी' 

वहीं, बीजेपी के अंड-बंड बोलने वाले बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार हम सब के गार्जियन हैं इसलिए मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि वो अब बुजुर्ग हो चुके हैं और अब मानसिक रूप से बीमार भी चल रहे हैं. ऐसे में मुझे अब कुछ नहीं कहना है. जनता उनको जवाब  2024 के चुनाव में देगी. दूसरी तरफ जेडीयू में टूट के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमे जेडीयू से कोई लेना देना ही नहीं है फिर हम क्यों पार्टी को तोड़ने की कोशिश करेंगे. हमे कोई सरकार नहीं बनानी है जिसे बनानी है वो चिंता करें. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में जितने भी लोग शामिल है सभी का हारना तय है.