logo-image

सम्राट चौधरी ने लालू पर दिया बड़ा बयान, कहा- अपनी बेटी तक को नहीं छोड़े

गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी दोनों बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े जाने की खबर सामने आई है. इस खबर के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो पर हमला बोला.

Updated on: 22 Mar 2024, 04:26 PM

highlights

  • सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर दिया बड़ा बयान
  • कहा- लालू जी अपनी बेटी तक को नहीं छोड़े
  • आरजेडी ने सम्राट चौधरी पर किया पलटवार

 

Patna:

लोकसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा की जा चुकी है. चुनाव को कुछ ही समय बचा है. इस बीच सभी पार्टी तमाम लोकसभा सीटों से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं. बिहार में कुल 40 लोकसभा सीट है. एक तरफ जहां एनडीए ने सीटों का बंटवारा कर दिया है तो दूसरी तरफ महागठबंधन ने अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं किया है. बावजूद इसके गुरुवार को आरजेडी ने 4 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों का नाम सामने आया है. जानकारी के अनुसार, आरजेडी ने गया, नवादा, औरंगाबाद और जहानाबाद से प्रत्याशियों को तय कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- 12 मार्च को बिहार दिवस, पीएम मोदी ने दी बधाई

लालू जी अपनी बेटी तक को नहीं छोड़े- सम्राट चौधरी

वहीं, गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी दोनों बेटियां मीसा भारती और रोहिणी आचार्य के भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े जाने की खबर सामने आई है. पाटलिपुत्र से मीसा भारती और सारण से रोहिणी आचार्य चुनाव लड़ेंगी. वहीं, इस खबर के बाद बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो पर हमला बोला. सम्राट चौधरी ने कहा कि ऐसे नेता हैं, जो टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी है और लालू जी अपनी बेटी तक को नहीं छोड़े. पहले किडनी लिए, तब टिकट दिया. जो व्यक्ति अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ता है, उसी का नाम है लालू यादव. 

आरजेडी ने सम्राट चौधरी पर किया पलटवार

वहीं, सम्राट चौधरी के इस बयान पर आरजेडी प्रवक्ता एजाज अहमद ने पलटवार किया है. एजाज अहमद ने कहा कि सम्राट चौधरी ने बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. उनको खुद पता नहीं रहता है कि वह क्या बोल रहे हैं? जब वह खुद नाबालिग थे, तब लालू के पास आए थे. वे लालू की पाठशाला में पढ़कर बालिग हुए हैं, उन्हें लालू ने आगे बढ़ाया. वहीं, बीजेपी में शामिल होकर सम्राट चौधरी परिवारवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. रोहिणी ने तो अपनी किडनी देकर अपने पिता की जान बचाई है. रोहिणी ने एक बेटी होने का फर्ज अदा किया है. बता दें कि आरजेडी और कांग्रेस में सीट बंटवारे का मामला फंसा हुआ है. कांग्रेस एक तरफ 10 सीटों की मांग कर रही है तो वहीं आरजेडी 28 सीटों से कम पर चुनाव नहीं लड़ना चाह रही है.