logo-image

सम्राट चौधरी का नीतीश सरकार पर निशाना, मांगी-विजय सिंह के पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग

पटना में 13 जुलाई को हुई बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Updated on: 21 Jul 2023, 03:42 PM

highlights

  • लाठीचार्ज में नेता विजय सिंह की मौत पर बीजेपी हमलावर
  • BJP ने सरकार पर लीपापोती करने का लगाया आरोप
  • बीजेपी ने की पोस्टमार्टम के वीडियो की मांग

Patna:

पटना में 13 जुलाई को हुई बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. हालांकि, अब सामने आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बीजेपी नेता की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता की मौत लाठीचार्ज से नहीं बल्कि दिल संबंधी बीमारी से हुई है. जिसके बाद बीजेपी ने सरकार पर लीपापोती करने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर सरकार में हिम्मत है तो पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग एम्स को दें. साथ ही कहा हाईकोर्ट के सिटिंग जज से लाठीचार्ज की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि विजय सिंह पटना भजन कीर्तन के लिए नहीं आए. उनकी हत्या नीतीश कुमार की सरकार ने की है.
 
24 जुलाई से बीजेपी राज्य में लगाएगी प्रदर्शनी

इतना ही नहीं पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा एलान किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि लाठीचार्ज के खिलाफ 24 जुलाई से 9 अगस्त तक बीजेपी राज्य में प्रदर्शनी लगाएगी. सभी जिला और मंडल पर बीजेपी युवा मोर्चा की तरफ से प्रदर्शनी लगेगी. जिसमें लाठीचार्ज से जुड़ी तस्वीरों को लगाया जाएगा. साथ ही कहा कि सरकार को 10 लाख नौकरी के वादे का जवाब भी देना पड़ेगा. सरकार शिक्षकों को ठगने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें : NDA Vs INDIA: अपने कुनबे को बढ़ाने में जुटी NDA, क्या INDIA के गठन से घबरा गई BJP?

विजय सिन्हा ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

वहीं, बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट को गलत ठहराते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच सीटिंग जज से होनी चाहिए. जबकि JDU विधान पार्षद नीरज कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सही बताया है.

RJD ने कहा-जांच की जरूरत ही नहीं

वहीं, मामले में RJD प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि जांच की जरूरत ही नहीं है. क्योंकि रिपोर्ट में यह साफ पता चल रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. बीजेपी इस पर काफी राजनीति कर चुकी है. अब इस मामले को लेकर कोई राजनीति नहीं होगी. बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए वह अभी भी अपने नेता पर राजनीति कर रही है.