logo-image

सम्राट चौधरी ने कहा - तेजस्वी नीतीश को भेजेंगे कल्याण बिगहा, 6 महीने के अंदर खुद होंगे मुख्यमंत्री

बीजेपी के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की नीतीश कुमार का राजनीतिक भविष्‍य अब खत्म है. 6 महीने के अंदर तेजस्वी यादव सीएम की कुर्सी पर होंगे और नीतीश कुमार को कल्याण बिगहा पहुंचाने वाले हैं. 6 महीने बाद नीतीश कुमार कल्याण बिगहा जाकर आराम करेंगे.

Updated on: 03 Sep 2022, 02:25 PM

Patna:

बीजेपी के पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की उनका राजनीतिक भविष्‍य अब खत्म है. 6 महीने के अंदर तेजस्वी यादव सीएम की कुर्सी पर होंगे और नीतीश कुमार को कल्याण बिगहा पहुंचाने वाले हैं. 6 महीने बाद नीतीश कुमार कल्याण बिगहा जाकर आराम करेंगे, उनका राजनीतिक भविष्य खत्म हो चुका है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस कुचक्र में फंसे हुए हैं उसकी वजह से उनका राजनीतिक अंत तय हो गया है.

सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार जिस तरह बीजेपी के साथ खेल खेलते रहते थे. वह खेल आरजेडी के साथ नहीं खेल पाएंगे. तेजस्वी यादव और नीतीश का चरित्र अच्छे से पहचानते हैं और यही वजह है कि उन्होंने अगले 6 महीने में नीतीश का बोरिया बिस्तर बांधने की तैयारी कर रखी है. बिहार की जनता भी नीतीश कुमार को भली-भांति समझ चुकी है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश का लव-कुश समीकरण नहीं है. नीतीश कुमार ने कुशवाहा समाज को केवल ठगने का काम किया और अब यह बात भली-भांति सबको मालूम पड़ चुकी है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में हैं लेकिन यह उनके लिए दिन में देखे जाने वाले किसी सपने से ज्यादा नहीं है. बिहार की जनता जानती है कि आगे नीतीश कुमार के साथ क्या करना है. नीतीश कुमार के NDA से बाहर होने के बाद अब बिहार के अंदर 2024 में भी मोदी होंगे और 25 में भी मोदी के नाम पर ही जनता का समर्थन होगा.