logo-image

बिहार के अधिकारियों में सीएम का इकबाल खत्म, आनी चाहिए शर्म- सम्राट चौधरी

विधान परिषद के प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने बेगूसराय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ी बात कही.

Updated on: 04 Feb 2023, 05:02 PM

highlights

  •  नीतीश कुमार में नहीं बची है थोड़ी सी शर्म
  • अधिकारियों में सीएम का इकबाल खत्म
  • नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश कर रहा तरक्की

Begusarai:

विधान परिषद के प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने बेगूसराय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी में आना चाहते हैं तो विचार किया जाएगा. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुई कहा कि टाइगर अभी जिंदा नहीं, टाइगर बुढ़ा हो गया है. जिनकी कमान दूसरे के हाथ में है, जो विदेश के दौरे पर रहते हैं. वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने केके पाठक के संबंध में सम्राट चौधरी से कहा कि बिहार और बिहारी प्रशासनिक अधिकारी को गाली गाली देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने इस मामले में नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि बिहारी अस्मिता का क्या है. ऐसे अधिकारी को तो तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- राम मंदिर धमकी मामले पर विजय सिन्हा का बड़ा आरोप, कहा- बिहार बना आतंकवादियों का शरण स्थल

 नीतीश कुमार में नहीं बची है थोड़ी सी शर्म
अगर नीतीश कुमार में थोड़ी भी शर्म बच गई है तो उन्हें तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो गया है. बेगूसराय में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद शनिवार को बेगूसराय पहुंचे और उन्होंने परिषदन में पत्रकारों को सम्बोधित किया. 

नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश कर रहा तरक्की
इस दौरान उन्होंने आम बजट पर अपना पक्ष रखा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आज तेजी से तरक्की कर रहा है. आज हम अर्थ व्यवस्था के मामले में विश्व के सबसे तेजी से उभरने वाले देश बन चुके हैं. आजादी के 75 वर्ष बाद किसी भी सरकार ने रेलवे में इतना बड़ी राशि का निवेश नहीं किया. 58 हजार करोड़ ग्रांट के रूप में बिहार को मिलता है जबकि जीएसटी और दूसरे माध्यम से 91 हजार करोड़ बिहार को मिलता है.

बरौनी से पूरे बिहार को खाद और यूरिया उपलब्ध कराया जायेगा, जिसमें 8 हजार 600 करोड़ खर्च किया गया. सिमरिया में दो ब्रिज बन रहे हैं.  1100 करोड़ की लागत में दोनों पूल सिमरिया में बन रहा है. बेगूसराय सदर अस्पताल में 50 बच्चों के लिए अस्पताल बनकर तैयार किया गया है. देश के प्रधानमंत्री ने देश के सभी जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना का निर्णय लिया है, जिसमें 200 मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार है. जबकि 157  मेडिकल कॉलेज बन कर तैयार होने वाला है.