logo-image

समस्तीपुर पुलिस ने दो युवकों को देसी कट्टे के साथ किया गिरफ्तार

समस्तीपुर पुलिस ने एक देसी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के गिरि टोल की है.

Updated on: 14 Sep 2022, 03:24 PM

Samastipur:

समस्तीपुर पुलिस ने एक देसी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के गिरि टोल की है, जंहा बीती रात पुलिस ने पवन गिरि के घर से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक के पास से एक देसी कट्टा, दो मोबाइल, एक अपाचे बाइक बरामद की गयी है. गिरफ्तार युवक की पहचान बेगुसराय के बरौनी के राज कुमार राय के रूप में हुई है. वहीं दूसरा युवक नवल कुमार लोहिया नगर ओपी के बाघी का रहने वाला है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उक्त दोनों युवक अपाचे बाइक से गिरी टोल पवन कुमार के घर में घुसे थे, तभी घरवालों के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों ने उन दोनों को धर दबोचा. जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

इधर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों युवक खुद को माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मी बता रहे हैं. आरोपी युवक का कहना है कि पवन गिरी के द्वारा गाय के लिए लोन की बात कह कर बुलाया गया था और उसके बाद हथियार रख कर उसे फंसाया गया है. वहीं पुलिस दोनों गिरफ्तार युवक के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले के जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि युवक का बेगूसराय में 11 लोगों पर हुई गोलीबारी मामले से कोई संबंध है या नहीं?