logo-image

प्‍यार में पागल श्रवण बना साहिल, जींस-पैंट छोड़ मौलवी की अवतार में बनाया VIDEO

बिहार के सीवान जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सीवान जिले के मैरवा प्रखंड के नई बस्ती मिस्करही गांव में किराए पर रहने वाला श्रवण प्यार में साहिल बन गया है. साथ ही युवक ने अपने पोशाक भी बदल लिए हैं.

Updated on: 02 Aug 2023, 06:54 PM

highlights

  • प्‍यार में पागल श्रवण बना साहिल
  • जींस-पैंट छोड़ मौलवी की पोशाक में बनाया VIDEO
  • 7 माह से खोज रही मां

Siwan:

बिहार के सीवान जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां सीवान जिले के मैरवा प्रखंड के नई बस्ती मिस्करही गांव में किराए पर रहने वाला श्रवण प्यार में साहिल बन गया है. साथ ही युवक ने अपने पोशाक भी बदल लिए हैं. प्यार में वह जींस-पैंट छोड़कर मौलवी जैसी पोशाक में रहने लगा है. अब युवक के परिजन अपने बेटे पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगा रहे हैं. युवक के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा 25 दिसंबर 2022 से लापता है. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो युवक की मां नैना देवी ने 17 जुलाई को मैरवा थाने में अपने बेटे के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है.

इसके साथ ही मां ने पड़ोस में रहने वाली मां-बेटी पर बेटे का अपहरण कर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है. आरोप है कि पड़ोसी मुस्लिम लड़की ने युवक को प्रेम जाल में फंसाकर उसका धर्म परिवर्तन कराया है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही थी, इसी बीच युवक ने एक वीडियो जारी कर सभी को हैरान कर दिया.

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के बिहार सरकार से तीखे सवाल, कहा- 'जातीय गणना के सहारे करना चाहते हैं राजनीति'

इस मामले के बाद एक वीडियो में मौलवी बने युवक ने खुद को इस्लाम का अनुयायी बताया और कहा कि वह सुरक्षित है. युवक का कहना है कि, ''उसका किसी ने अपहरण नहीं किया है, उसका उसके परिवार के किसी सदस्य या किसी लड़की से कोई लेना-देना नहीं है.''

बेटे की वापसी के लिए गुहार लगा रही मां

इधर, मां इस बात पर अड़ी है कि उसके बेटे के साथ जबरदस्ती की गई है और उन्होंने बेटे को किसी अज्ञात जगह पर छुपा दिया है. श्रवण की मां अपने बेटे की सकुशल वापसी की गुहार लगाने मंगलवार को एसपी शैलेश कुमार सिन्हा से मिलने गयी, लेकिन मुलाकात नहीं होने से वह निराश होकर घर लौट गयी.