logo-image

साध्वी को उसकी मां के बीमार होने की सूचना देकर साथ ले गए और किया ये शर्मनाक काम

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया साध्वी का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग आश्रम आए और वहां गांव में मां के बीमार होने की सूचना दी.

Updated on: 29 Oct 2019, 12:01 AM

नई दिल्‍ली:

बिहार के शेखपुरा जिला में नवादा के एक आश्रम में रहने वाली एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने इस मामले की एक प्राथमिकी शेखपुरा महिला थाने में दर्ज कराई है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया, "साध्वी का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले चार लोग आश्रम आए और वहां गांव में मां के बीमार होने की सूचना दी. बदमाशों ने साध्वी को अपने साथ घर चलने को कहा. मां के बीमार होने की सूचना पर साध्वी भावुक हो गई."

पुलिस अधिकारी के अनुसार, उनमें से दो लोगों को साध्वी पहले से जानती थी, इस कारण वह उनके साथ कार से घर उत्तर प्रदेश जाने को तैयार हो गई. आरोप है कि दीपावली की रात यानी रविवार को उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में साध्वी को अगवा कर बदमाशों ने जिले के महुली सहायक थाना क्षेत्र में सड़क किनारे एक खंडहर में उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उन्हें वहीं छोड़कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: सोपोर आतंकी हमले में 19 नागरिक घायल, 6 की हालत गंभीर

दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता (25) किसी तरह फुलचोड गांव पहुंची और सोमवार को उन्होंने महिला थाना शेखपुरा पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई. महिला थाने की प्रभारी यशोदा कुमारी ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता साध्वी का मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दर्ज प्राथमिकी में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है, और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र: शिवसेना की मांगों पर इस बीजेपी नेता ने दिया जवाब, कह दी ये बड़ी बात