News Nation Logo
Banner

साधु यादव ने खोया आपा, बहन-बहनोई को खरी-खोटी सुना लगाई तोहमत

सोशल मीडिया पर भांजे तेजप्रताप यादव के रवैये से साधु यादव काफी गुस्से में हैं. वे लालू-राबड़ी फैमिली के खिलाफ जमकर अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 12 Dec 2021, 02:52:48 PM
Sadhu

बेहद गुस्से में हैं साधु यादव औऱ जमकर उगल रहे हैं आग. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मामा साधु यादव का भांजे तेजप्रताप की टिप्पणी से भड़का क्रोध
  • लालू यादव, बहन राबड़ी को भी नहीं बख्शा, चलाए तीखे तीर
  • कहां-मुंह खोल दिया तो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा परिवार

पटना:  

लालू प्रसाद यादव का फैमिली ड्रामा अब और तीखा हो गया है. तेजप्रताप यादव के हमले के बाद मामा साधु यादव काफी गुस्से में हैं। उन्होंने इस बार न सिर्फ लालू यादव को भी लपेट में लिया है, बल्कि धमकी दे दी है कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो यादव परिवार किसी को मुंह दिखाने लायक भी नहीं रहेगा. गुस्से की जड़ तेजस्वी यादव की शादी में न्योता नहीं मिलने से जोड़ कर देखी जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और सांसद रहे साधु यादव अब बहनोई लालू समेत पूरे परिवार की पोल पट्टी खोलने पर उतारू हैं. 

लालू, बहन राबड़ी और भांजों को भी लपेटा
सोशल मीडिया पर भांजे तेजप्रताप यादव के रवैये से साधु यादव काफी गुस्से में हैं. वे लालू-राबड़ी फैमिली के खिलाफ जमकर अनाप-शनाप बोल रहे हैं. साधु यादव ने लालू, राबड़ी और तेज प्रताप को एक साथ निशाने पर लिया है. साधु यादव ने लालू, राबड़ी और तेज प्रताप के बारे में जितनी बातें कही हैं, वह काफी गंभीर और बिहार की राजनीति में हलचल पैदा करने वाली हैं. कभी अपनी मुख्यमंत्री बहन की ताकत रहे साधु यादव आज राबड़ी देवी को राजपूत  बता रहे हैं. उन्होने कहा है कि राबड़ी देवी यादव समाज से नहीं बल्कि वह राजपूत है.

धमकी दी कि मुंह खोलने पर मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा यादव परिवार
साधु यादव ने आरोप लगाया कि सत्ता में रहते लालू यादव ने अपराधियों को संरक्षण दिया और सारा आरोप उनपर डाल दिया. अब यादव समाज भी समझ गया है कि पूरा परिवार पैसे का लालची है. यही नहीं, साधु यादव ने तेजप्रताप यादव के चरित्र पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कोलकाता से लेकर दिल्ली तक की बातें उन्हें पता हैंय अगर मुंह खोल दिया तो कहीं मुंह दिखाने के लायक भी नहीं बचेंगे. उन्होने कहा कि इन्हीं वजहों से दरोगा राय की पोती को डायवोर्स कर दिया. 

First Published : 12 Dec 2021, 02:52:48 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.