logo-image

BJP नेताओं के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार, साबिर अली ने दिया बड़ा बयान

NDA की टूट के बाद अब नीतीश कुमार बीजेपी के सभी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. कल तक जो बीजेपी के नेता नीतीश की सराहना करते नहीं थक रहे थे. उन्होंने अब नीतीश कुमार को कोसना शुरू कर दिया है.

Updated on: 10 Aug 2022, 03:13 PM

Patna:

NDA की टूट के बाद अब नीतीश कुमार बीजेपी के सभी नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. कल तक जो बीजेपी के नेता नीतीश की सराहना करते नहीं थक रहे थे. उन्होंने अब नीतीश कुमार को कोसना शुरू कर दिया है. इसी बीच मोतिहारी पहुंचे बीजेपी नेता साबिर अली ने नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली. साबिर अली ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के 12 करोड़ जनता को धोखा दिया है. ये बिहार के साथ भी धोखा है और देश के साथ भी है.

साबिर अली ने कहा कि नीतीश कुमार जिस महत्वाकांक्षा के चलते NDA से अलग हुए हैं.  ये महत्वकांक्षा आज की नहीं बल्कि 2013 से ही है, लेकिन जब तक इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तब तक इस देश में प्रधानमंत्री का कोई वैकेंसी आने वाला नहीं है और ये नीतीश कुमार की बहुत बड़ी भूल है. नीतीश कुमार के बीजेपी पर लगाए गए आरोप पर उन्होंने कहा कि जब दोस्त बदलेंगे तो बहाना तो चाहिए ही न. वहीं, काम नितीश कुमार कर रहे हैं. हालांकि उनको अपने खुद के वक्तव्य का पालन करना चाहिए था. क्योंकि उन्होंने सदन के अंदर कहा था कि वो मिट जाएंगे पर सात जन्म बाद भी राजद के साथ नहीं जाएंगे, लेकिन वे खुद अपने बयानों को भूल गए.

साथ ही साबिर अली ने कहा कि जो होता है वो अच्छा ही होता है. क्योंकि आगामी 2025 में बीजेपी अकेले बिहार में सरकार बनाएगी और फूल मेंडेट मिलेगा.