logo-image

सारण में रोहिणी आचार्य का रोड शो, कहा- BJP में बलात्कारियों व भ्रष्टाचारियों की फौज

4 अप्रैल को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य रोड शो के लिए सारण पहुंची. इस दौरान उन्होंने  विपक्ष पर जमकर हमला बोला. बीजेपी में बलात्कारियों और भ्रष्टाचारियों की फौज है.

Updated on: 05 Apr 2024, 11:10 AM

highlights

  • सारण में रोहिणी आचार्य का रोड शो
  • रोहिणी ने सम्राट चौधरी को दिया जवाब
  • कहा- बीजेपी में बलात्कारियों व भ्रष्टाचारियों की फौज

Saran:

4 अप्रैल को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य रोड शो के लिए सारण पहुंची. इस दौरान उन्होंने  विपक्ष पर जमकर हमला बोला. रोहिणी आचार्य ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि लालू यादव ने किडनी लेकर अपनी बेटी को टिकट दिया है. रोहिणी आचार्य ने आगे कहा कि सम्राट चौधरी के इस बयान पर जवाब देना जरूरी है और जो बेटी अपने पिता पिता के लिए जान देने के लिए  तैयार है, वैसी बेटी सात जन्म में नहीं मिलेगी और ना कभी मिली होगी. आगे रोहिणी ने कहा कि भगवान ना करें कि बीजेपी वाले को कभी किडनी की जरूरत पड़े.

यह भी पढ़ें- पप्पू यादव से कांग्रेस नाराज, क्या पूर्णिया से नामांकन लेंगे वापिस?

रोड शो के दौरान रोहिणी ने सम्राट चौधरी को दिया जवाब

वहीं, बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अगर किसी को कभी किडनी की जरूरत पड़ती है तो अपने परिवार के सदस्य की किडनी कोई नहीं लेगा, बल्कि गरीब लोगों का फायदा उठाकर किडनी ले लेते हैं. इसके साथ ही सम्राट चौधरी के इस बयान की निंदा करते हुए इसे ओछी सोच बता दिया. इसके साथ ही कहा कि सारण की जनता, बिहार की जनता और भारत की जनता दिमागी तौर पर बीमार का इलाज करेगी.

बीजेपी में बलात्कारियों व भ्रष्टाचारियों की फौज

आगे बीजेपी पर निशाना साधते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा कि बीजेपी में बलात्कारियों और भ्रष्टाचारियों की फौज है. असली शक्ति तो बहन की होती है, बेटी की होती है और यही शक्ति विपक्ष को चुनौती दे रही है. इस बार राम ने रावण का घमंड तोड़ दिया है और इस बार बहन ने भी कलयुगी रावण का अंत करने का ठान लिया है. बता दें कि सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य ने अपनी चुनावी पारी का आगाज किया है. इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के राजीप प्रताप रूडी से होने वाला है. रूडी की राजनीतिक करियर की बात करें तो वह बीजेपी के दिग्गज नेताओं में गिने जाते हैं. 

राजीप प्रताप रूडी के खिलाफ चुनाव में उतरेंगी रोहिणी

पहली बार 1990 में रूडी तरैया सीट से विधानसभा पहुंचे और 1996 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़े और जीत हासिल की. इस समय बिहार की राजनीति में लालू यादव का दबदबा था. बीजेपी ने 1998 में रूडी पर भरोसा दिखाया और उन्हें आरजेडी प्रत्याशी हीरालाल राय के खिलाफ चुनाव में उतारा, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. वहीं, 1999 में एक बार फिर लोकसभा चुनाव जीत गए. जिसके बाद 2004 में सारण सीट को वापिस पाने के लिए लालू यादव खुद ही इस सीट से चुनाव लड़े और जीत हासिल की. करीब 60 हजार वोटों के अंतर से लालू यादव ने रूडी को हरा दिया. वहीं, 2014 में एक बार फिर से प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी रूडी के खिलाफ चुनाव में उतरी, लेकिन इस बार बीजेपी को सफलता हाथ लगी. 2019 लोकसभा चुनाव में भी राजीव प्रताप रूडी के आरजेडी प्रत्याशी को करीब 1 लाख 38 हजार 429 वोट के अंतर से हराकर विशाल जीत हासिल की.