logo-image

सीतामढ़ी के बेला में पूर्व उप प्रमुख के घर डाका, 5 मिनट में 5 लाख की लूट

सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के खैरबा मुस्लिम टोल इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 23 Sep 2022, 08:36 AM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी जिले के बेला थाना क्षेत्र के खैरबा मुस्लिम टोल इलाके में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. देर रात अपराधियों ने पूर्व उप प्रमुख मोहम्मद बाबू जान अंसारी के घर धावा बोलकर नगदी जेवर एवं मोबाइल समेत करीब 5 लाख की संपत्ति लूट ली. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने बम विस्फोट भी किए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी भाग निकले. सूचना पर बेला थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया रात को ही घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी है. कई जगहों पर नाकेबंदी भी करवाई है.

सुरसंड इंस्पेक्टर और डीएसपी सदर सुबोध कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. मामले को लेकर बाबू जान अंसारी के छोटे पुत्र मोहम्मद शरीफ आलम के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

देर रात करीब 12:00 बजे डकैत मुख्य द्वार के ग्रिल में लगा ताला तोड़कर बाबू जान के घर में प्रवेश कर गए. फिर परिजनों को बंधक बनाकर करीब 15 मिनट तक लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने करीब डेढ़ लाख से अधिक नगद, 6 भर सोना, चांदी के जेवर और 3 मोबाइल समेत करीब पांच लाख की संपत्ति लूट ली. बाद में ग्रामीणों को जगता देख भाग निकले.

रिपोर्ट : आनंद बिहारी सिंह