logo-image

छपरा में हथियार के बल पर पेट्रोल पंप से लूट, मैनेजर गंभीर रूप से जख्मी

छपरा शहर के गड़खा रोड स्थित नेवाजी टोला के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से हथियारबंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 17 Aug 2022, 12:58 PM

Chapra:

बिहार में बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है. बदमाश आए दिन लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और उसके बाद बड़ी आसानी से फरार भी हो जाते हैं. ऐसे ही एक मामला छपरा शहर में देखने को मिला है, जहां गड़खा रोड स्थित नेवाजी टोला के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से हथियारबंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि अपराधी दो की संख्या में थे. बुधवार की अलसुबह दोनों अपराधी नेवाजी टोला चौक स्थित पेट्रोल पंप के पीछे के दरवाजे से अंदर प्रवेश किए और पिस्टल के बल पर कर्मियों को बंधक बनाकर लूटपाट करने लगे. उस दौरान विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मैनेजर दीनदयाल राय के सिर पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से प्रहार कर दिया, जिसके कारण उनका सिर फट गया और वो जख्मी हो गया. 

अपराधियों ने काउंटर के शेफ में रखें पांच लाख रुपए लूटकर आसानी से फरार हो गए. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना अध्यक्ष गजेंद्र प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं. हालांकि समाचार प्रेषण तक इस मामले में प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही थी. इस मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बना मारपीट करने के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में लगी हुई है. पुलिस पेट्रोल पंप और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. शहर में कई जगहों पर नाकाबंदी करवा दी गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.