logo-image

समस्तीपुर में बंधन बैंक से करीब 2.30 लाख रुपए की लूट, आठ लूटेरों ने घटना को दिया अंजाम

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के सिंघिया घाट स्थित बंधन बैंक से बदमाशों ने हथियार के बल पर 2.30 लाख रुपये लूट लिए हैं.

Updated on: 21 Oct 2022, 03:26 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के सिंघिया घाट स्थित बंधन बैंक से बदमाशों ने हथियार के बल पर 2.30 लाख रुपये लूट लिए हैं. इस दौरान बैंक मैनेजर मुकेश कुमार को पिस्टल के बट से वार कर जख्मी कर दिया गया. घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दिन में बैंक का सर्वर डाउन रहने के कारण शाम छह बजे के बाद तक ग्राहक मौजूद थे. इसी दौरान करीब छह बजे चार बाइक पर सवार होकर आठ बदमाश बैंक में ग्राहक के रूप में प्रवेश कर गए और लूट की वारदात को अंजाम दिया.

बदमाशों ने पहले सभी लोगों को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया. इस दौरान बदमाशों ने बैंक के कैशियर पंकज कुमार पर पिस्टल तान कर चाबी मांगी. जिसके बाद बदमाशों ने चेस्ट 2.30 लाख रुपए लूट लिए. इसी दौरान प्रतिरोध करने पर बैंक मैनेजर मुकेश पर हमला कर दिया. लोगों ने बताया कि जाते वक्त बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क अपने साथ ले गए. सभी बदमाश नकाब में थे. 

उधर, डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि लूट की घटना हुई है. मामले की जांच की जा रही है. बैंक मैनेजर जख्मी हुए हैं. बैंक के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी. बदमाशों के भागने की दिशा के भी सीसीटीवी खंगाला जा रहे हैं.

रिपोर्ट : मंटुन रॉय