logo-image

दरभंगा महाराज के भतीजे के घर चोरी, 30 लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि यह चोरी 30 से 35 लाख रुपए की नगदी समेत गहने की चोरी हुई है.

Updated on: 29 Oct 2022, 04:59 PM

Darbhanga:

नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि यह चोरी 30 से 35 लाख रुपए की नगदी समेत गहने की चोरी हुई है. दरअसल, यह चोरी दरभंगा महाराजाधिराज के भतीजे कुमार रत्नेश्वर सिंह के यहां हुई है. वहीं सूचना मिलते ही एसडीपीओ अमित कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से पूछताछ करते हुए नगर थानाध्यक्ष को कई दिशा निर्देश दिए. वहीं दिन के करीब 10 बजे डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची, लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली है. घटना के संबंध में कुमार रत्नेश्वर सिंह की पत्नी संजू सिंह ने बताया कि चोरी की घटना सुबह के करीब 3 बजे घटी है. सुबह में जब सो कर उठे तो रूम का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था, जिसपे परिवार के सदस्यों को चोरी की शंका हुई.

चारों तरफ देखने पर पता चला कि चोर खिड़की का ग्रिल तोड़कर घर के अंदर आए और करीब 30 से 35 लाख रुपए के गहने और नकदी चोरी कर ले गए. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. वहीं उन्होंने कहा कि चोरी की शंका उन्हें घर के पीछे रह रहे बस्ती के लोगों पर है. बता दें कि नगर थाना क्षेत्र में इस तरह की घटना बार-बार हो रही है, लेकिन पुलिस इन चोरों पर नकेल कसने में लगातार विफल साबित हो रही है. इससे पहले नगर थाना अध्यक्ष लहेरियासराय थानाध्यक्ष पद पर विराजमान थे तब भी इस तरह की चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी. इस कारण स्थानीय लोगों में उनके प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। फिलहाल नगर थानाध्यक्ष जल्द चोर पकड़े जाने की बात कर रहे हैं.