logo-image

RJD के पूर्व MLC के बेटे ने डीएसपी के साथ की बदतमीजी, वर्दी उतरवाने की दे डाली धमकी

आरजेडी के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद के बेटे और वार्ड 40 के पार्षद असफर अहमद ने देर रात खूब हंगमा किया. आधा दर्जन पुलिस अधिकारियों के सामने असफर अहमद ने टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह से भी बदसलूकी की और वर्दी उतारने की धमकी दी.

Updated on: 10 Sep 2022, 04:22 PM

Patna:

बिहार में दबंगई काफी आम बात है लेकिन इस बार पुलिस के साथ ही दबंगई की गई है और ऐसा करने वाला कोई और नहीं आरजेडी के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद  के बेटे और वार्ड 40 के पार्षद असफर अहमद हैं. जिन्होंने देर रात खूब हंगमा किया. आधा दर्जन पुलिस अधिकारियों के सामने असफर अहमद ने टाउन डीएसपी अशोक प्रसाद सिंह से भी बदसलूकी की और वर्दी उतारने की धमकी दी. अफसर ने डीएसपी से कहा कि मुझे तुम पहचानते नहीं हो तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा.

दरअसल, गुरुवार को सब्जीबाग डेंटल कॉलेज के सामने छापेमारी कर रहे पुलिस दस्ते पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. सड़क पर दौड़कर मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की पिटाई कर दी. इस मामले में क्षेत्र के डीएसपी व थानेदार ने मौके पर जाकर एक स्थानीय दुकानदार को शक के आधार पर गिरफ्तार कर थाने ले गए. इसके बाद स्थानीय वार्ड पार्षद असफर अहमद थाने पहुंचे और अधिकारियों पर कैद व्यापारी को छुड़ाने का दबाव बनाने लगे. मामला इतना बढ़ गया कि देर रात पुलिस थाना अशोक राजपथ के सामने की सड़क को कुछ शरारती तत्वों ने जाम कर दिया. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. इस दौरान पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया. देर रात तक पुलिस मौके पर कैंप करती रही.

पुलिस ने गुरुवार को पुलिस पर हमले के सिलसिले में वार्ड पार्षद समेत एक अन्य संदिग्ध को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और देर रात से ही उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है. असफर अहमद के गिरफ्तार होते ही रात करीब साढ़े नौ बजे कई असामाजिक तत्व थाने के बाहर जमा हो गए और आसपास की दुकानों को हिंसक रूप से बंद कर दिया. इसके बाद सड़क जाम कर हंगामा शुरू हो गया. थाने के अंदर और बाहर देर रात तक तनाव बना रहा.