logo-image

महंगाई के खिलाफ RJD ने निकाला प्रतिरोध मार्च, बस में साथ दिखें तेजस्वी और तेज प्रताप

देश में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला है.

Updated on: 07 Aug 2022, 01:34 PM

Patna:

देश में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के देशव्यापी प्रदर्शन के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला है. आरजेडी ने यह मार्च सुबह 11 बजे शुरू किया जो सगुना मोड़ से निकलकर बेली रोड, जेपी गोलम्बर होते हुए पटना समाहरणालय पर पहुंचेंगे. महंगाई के खिलाफ बिहार में विपक्ष का हल्ला बोल अभियान शुरू हो गया है. बता दें कि कांग्रेस और राजद दोनों पार्टियों ने साथ मिलकर प्रतिरोध मार्च निकाला है. 

राबड़ी देवी ने तेजस्वी और तेज प्रताप के प्रतिरोध मार्च बस को झंडा दिखाकर रवाना किया. दिलचस्प बात यह रही कि तेजप्रताप ने प्रतिरोध मार्च अभियान में खुद बस चलाई और उनकी बगल में छोटे भाई तेजस्वी यादव बैठे दिखें. वहीं राबड़ी देवी ने प्रतिरोध मार्च के बारे में बात करते हुए कहा कि देश की जनता महंगाई से परेशान है. 

बता दें कि जिस बस से प्रतिरोध मार्च निकाला गया, उसे हंरे रंग के पोस्टर से रंगा गया है. वहीं इस अभियान से महागठबंधन के कई बड़े नेता भी जुड़ रहे हैं. 

प्रतिरोध मार्च को लेकर तेजस्वी लगातार कर रहे हैं ट्वीट


बीते दिन तेजस्वी यादव ने एक फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा कि सरकार महंगाई और बेरोजगारी जैसे जन सरोकार के मुद्दों पर ना गंभीर है और ना ही कोई विमर्श करना चाहती है. लोकतंत्र में लोक के लिए यह अति चिंतनीय विषय है.

वहीं तेजस्वी ने महज 1 घंटे पहले ट्वीट कर प्रतिरोध मार्च का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया है कि कैसे बिहार के युवा बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त होकर इस मार्च से जुड़ रहे हैं.