logo-image

RJD ने अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर साधा निशाना, कहा - 16 करोड़ रोज़गार कहां है

आरजेडी के मुख्या प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अमित शाह का किशनगंज दौरा आग लगाने के लिए है और वो किशनगंज में आग लगाने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी सरकार आने के बाद लोगों की उम्मीद बढ़ी है.

Updated on: 08 Sep 2022, 08:23 PM

Sitamarhi:

गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आने वाले हैं. उनके दौरे को लेकर कई कयास लगाए जा रहें हैं कि उनके आने से बिहार की राजनीति में बड़ा असर पड़ेगा. लेकिन उनके इस दौरे को लेकर अब RJD ने जमकर निशाना साधा है.  पार्टी ने कहा कि वो किशनगंज में आग लगाने आ रहे हैं. वहीं, उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला कहा कि 16 करोड़ बेरोज़गारों को रोज़गार देने का उन्होंने वादा किया था लेकिन शायद अब तक 16 लोगों को भी रोज़गार नहीं मिल पाया है.

दरअसल, आरजेडी के मुख्या प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अमित शाह का किशनगंज दौरा आग लगाने के लिए है और वो किशनगंज में आग लगाने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में हमारी सरकार आने के बाद लोगों की उम्मीद बढ़ी है. 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि बीजेपी की सरकार बन जाने के बाद हर साल 2 करोड़ बेरोज़गारों को रोज़गार देने का काम करेंगे. हम महंगाई पर लगाम लगाएंगे. आठ साल होने जा रहे हैं. इस हिसाब से 16 करोड़ बेरोज़गारों को रोज़गार मिली चाहिए थी, लेकिन शायद अब तक 16 लोगों को भी रोज़गार नहीं मिल पाया है.

उन्होंने कहा कि अब देश का विपक्ष एकजुट होता जा रहा है तो बीजेपी को मिर्ची लग रही है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार आकर कहा था कि सभी क्षेत्रीय पार्टियां समाप्त हो जाएगी और सिर्फ बीजेपी ही रह जाएगी. इसी बयान से अनुमान लगाया जा सकता है कि इनलोगों की प्लानिंग क्या है. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक समुदाय को टारगेट कर एकजुटता हो खत्म करना चाहती है. जिन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए उसे नज़र अंदाज कर सिर्फ हिन्दू-मुस्लिम के नारे दिए जा रहे हैं.