logo-image

RJD के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए हेल्थ अपडेट

Lalu Prasad Yadav Health Update: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नए साल से पहले अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है.

Updated on: 24 Dec 2022, 02:34 PM

highlights

  • लालू प्रसाद यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • फिट होने में महीनेभर का लगेगा समय 
  • फरवरी, 2023 के अंत तक लौट सकते हैं देश

Patna:

Lalu Prasad Yadav Health Update: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नए साल से पहले अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है. उनके स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार देखा जा रहा है. लालू लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं. वहीं, अब खबर आ रही है कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, लेकिन फिलहाल वह डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगे. बता दें कि लालू यादव राबड़ी आवास में अचानक से सीढ़ी से गिर गए थे, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी. जिसके बाद पहले उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से उन्हें पटना से दिल्ली लेकर आया गया था. जहां AIIMS दिल्ली में उनका इलाज चला. लालू के इलाज के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम बड़े नेता उनसे मिलने हॉस्पीटल पहुंचे थे और उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी. 

यह भी पढ़ें- BSSC Paper Leak: शिक्षा मंत्री ने दिए जांच के आदेश, मोतिहारी से एक शिक्षक गिरफ्तार

सिंगापुर में ही लालू न्यू ईयर करेंगे सेलिब्रेट

दिल्ली AIIMS में इलाज के बाद फिर लालू को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर ले जाया गया था. सिंगापुर के माउंड एलिजाबेथ अस्पताल में लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता को किडनी डोनेट किया है. फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी लालू सिंगापूर में ही रहने वाले हैं, जहां क्रिसमस और न्यू ईयर वहीं सेलिब्रेट करेंगे. खबरों की मानें तो पूरी तरह से फिट होने में लालू यादव को कम से कम महीनेभर का समय लगेगा, उसके बाद ही वह भारत वापस लौटेंगे. फरवरी, 2023 के अंत में या मार्च के पहले हफ्ते में वह देश लौट सकते हैं.