logo-image

बिहार: सीट शेयरिंग को लेकर BJP-JDU में बनी बात, तो लालू ने ट्वीट कर ऐसे की खिंचाई

बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए जहां सीट बंटवारे को लेकर राजनीतिक हलचल बढ़ी हुई है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को अपने अंदाज में बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

Updated on: 27 Oct 2018, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए जहां सीट बंटवारे को लेकर राजनीतिक हलचल बढ़ी हुई है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को अपने अंदाज में बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है, 'एगो बा मास्टर इन चीटरी और भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी और फक्कड़ी ! फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें, फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें! एगो बा पलटीमार आ दूसरा बा कल्टीमार! पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे, अब दूनो के साथ में हराई! जय बिहार.'

बता दें कि चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी पाए जाने के बाद लालू प्रसाद इन दिनों सजा काट रहे हैं. अस्वस्थ लालू का रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

और पढ़ें : हैदराबाद में राजनाथ सिंह ने कहा- ...तब विपक्षी पार्टियां चलाएंगी कांग्रेस के खिलाफ #MeToo कैंपेन

गौरतलब है कि दिल्ली में शुक्रवार को बीजेपी और जेडीयू ने घोषणा की कि सीट शेयरिंग पर फार्मूला तय हो गया है. बीजेपी और जेडीयू दोनों बराबर-बराबर सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 लड़ेंगे. इसके बाद खबर आई की तेजस्वी यादव आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के साथ मुलाकात की. सूत्रों की मानें तो कुशवाहा बीजेपी से नाराज है.