logo-image

RJD को अभी भी जीत का भरोसा, रात तक बदल सकते हैं नतीजे

बिहार में वोटों की गिनती लगातार जारी है. मतगणना के ताजा रुझान राज्य में फिर से नीतीश सरकार की वापसी करवाते नजर आ रहे हैं. लेकिन यह फिलहाल रुझान हैं. शुरुआती रुझान में जहां महागठबंधन आगे नजर आ रही थी.

Updated on: 10 Nov 2020, 04:09 PM

नई दिल्ली :

बिहार में वोटों की गिनती लगातार जारी है. मतगणना के ताजा रुझान राज्य में फिर से नीतीश सरकार की वापसी करवाते नजर आ रहे हैं. लेकिन यह फिलहाल रुझान हैं. शुरुआती रुझान में जहां महागठबंधन आगे नजर आ रही थी. वहीं कुछ वक्त बाद रुझान पलट गया और बीजेपी गठबंधन आगे चल निकली जो अभी आगे ही है. हालांकि कई सीटों पर वोटों का अंतर 2 से तीन हजार के बीच है. ऐसे में बाजी कभी भी पलट सकती है. ये कहना है आरजेडी का.

आरजेडी ने एक बार फिर से दावा किया है कि सरकार महागठबंधन की बनेगी. आरजेडी ने अपने ट्वविटर अकाउंट से बताया है, 'हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और सभी जिलों से प्राप्त सूचना हमारे पक्ष में है. देर रात तक गणना होगी.'

आरजेडी ने आगे कहा है कि महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है.  बिहार ने बदलाव कर दिया है. सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहें.

इसे भी पढ़ें: अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजित चौधरी का दावा, सीएम बीजेपी का ही बनेगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक123 सीटों पर मतों का अंतर 3000 से कम है. 80 सीटों पर यह आंकड़ा 2000 से भी कम है. 49 सीटों पर मतों का ये अंतर 1000 से भी कम है. 500 वोट से कम मतों के अंतर वाली 20 सीटें हैं जबकि 7 सीटें ऐसी हैं जहां वोटों का मार्जिन 200 से कम है. जाहिर है कि ये सीटें कभी भी रुझान बदल सकती हैं.