logo-image

RJD राज्य परिषद की बैठक खत्म, लालू यादव ने कहा- 2024 में बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे

राष्ट्रीय जनता दल की राज्य परिषद की बुधवार को पटना में बैठक हुई.. बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव, शरद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शिरकत की.

Updated on: 21 Sep 2022, 07:16 PM

Patna:

राष्ट्रीय जनता दल की राज्य परिषद की बुधवार को पटना में बैठक हुई. बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव, शरद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शिरकत की. बैठक में सभी जिलों के RJD नेता भी शामिल हुए. लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ चर्चा की. बैठक में लालू यादव ने कहा कि बीजेपी वाले जंगलराज का रट लगा रहे हैं. इसे कोई मौका नहीं देना है. 2024 में बीजेपी को उखाड़ फेंकेगे. सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं, हमसे राय लेते रहते हैं. इसके साथ ही लालू यादव ने कहा कि कमजोर तबके के पास जाइए, जब मैं मुख्यमंत्री था, तब गांव-गांव घूमता था. दलित के घर रुकते थे और मकई की रोटी खाते थे. आपलोग भी ये सब करिए, उनलोग को लगेगा अपना आदमी है. कमजोर तबके के पास जाइये, अल्पसंख्यक को देखिए.

मीडिया पर भी निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि मीडिया भी बीजेपी की हो गई है. नीतीश कुमार सबको इकट्ठा कर रहे हैं. वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी में जिला अध्यक्ष को सम्मान दिया जाएगा. कार्यक्रम में मंत्री और विधायकों को जिला अध्यक्ष के पीछे रहना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन का लक्ष्य 40 में से 40 सीट जीतना है.