logo-image

'नीतीश बाबू ने बिहार के सारे अपराधियों को पार्टी और सरकार में जगह दी'

बिहार के कटिहार में पकड़े गए दो अपराधियों के खुलासे के बाद राज्य की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अब नीतीश सरकार पर हमलावर हो गई है.

Updated on: 17 Nov 2019, 02:21 PM

पटना:

बिहार के कटिहार में पकड़े गए दो अपराधियों के खुलासे के बाद राज्य की विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अब नीतीश सरकार पर हमलावर हो गई है. राजद ने कहा कि नीतीश बाबू ने बिहार के सारे बलात्कारियों, हत्यारों और अपहरणकर्ताओं को पार्टी व सरकार में जगह दी है. बता दें कि दो अपराधियों ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता पर एक युवक की हत्या की सुपारी देने का सनसनीखेज आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या मामले पर ओवैसी पर फिर गुर्रराए गिरिराज, जानें अब क्या कहा

दरअसल,  कटिहार में पुलिस ने हाल ही में दो अपराधियों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा था, जिनकी पहचान हेमंत और सौरव के रूप में हुई. पुलिस पूछताछ में दोनों अपराधियों ने जदयू नेता पर हत्‍या की सुपारी देने का आरोप लगाया. उन्होंने पुलिस को बताया कि कटिहार में जदयू के जिलाध्यक्ष रहे सुनील गुप्‍ता ने उनको एक युवक की हत्‍या करने के लिए सुपारी दी थी. दोनों ने कहा कि उन्‍हें सुनील गुप्‍ता ने विकास झा नामक युवक की हत्‍या करने के लिए कहा था.

यह भी पढ़ेंः 'कहीं बुरे तो कहीं अच्छे' काम के लिए पिटे पुलिसवाले, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस को दिए अपने इकबालिया बयान में दोनों अपराधियों ने बताया कि ऐसा नहीं करने पर जदयू नेता सुनील ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी थी. हालांकि गिरफ्तार अपराधियों के इन आरोपों को जदयू नेता ने बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि वो उन दोनों को जानते तक नहीं है. वहीं अब इस मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

यह वीडियो देखेंः